बिहार

bihar

संन्यास की अटकलों के बीच नेट्स में पसीना बहाते दिखे DHONI

By

Published : Jan 17, 2020, 10:19 AM IST

संन्यास की अटकलों के बीच पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है. 38 साल के धोनी को बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया है.

dhoni
महेंद्र सिंह धोनी.

पटना/रांची:भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को BCCI ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया है. इसके बाद धोनी के क्रिकेट से संन्यास लेने की बहस छिड़ गई है. वहीं, दूसरी तरफ धोनी इन खबरों के बीच नेट्स पर पसीना बहाते दिखे. ऐसे में अब यह सवाल बना हुआ है कि क्या धोनी अब भी टीम इंडिया के साथ नजर आएंगे?

धोनी ने अपना आखिरी मैच 2019 में हुए वर्ल्ड कप में खेला था. इस मैच में टीम इंडिया को सेमीफाइनल में हार मिली थी. इसके बाद से ही धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. टेस्ट क्रिकेट से धोनी पहले ही संन्यास ले चुके हैं. अब BCCI के फैसले के बाद ऐसा माना जा रहा है कि धोनी का राष्ट्रीय टीम में खेलना मुश्किल हो सकता है.

नेट्स में प्रैक्टिस करते धोनी.

ये भी देखें-राजकोट वनडे : करो या मरो मुकाबले में कंगारुओं से बदला लेना चाहेगी भारतीय टीम

हालांकि, धोनी BCCI द्वारा किसी भी कैटेगिरी में शामिल किए बिना भी मैच खेल सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो धोनी को सिर्फ मैच फीस ही मिलेगी. फिलहाल ODI के लिए 10 लाख रुपए और T20 के लिए 5 लाख की फीस मिलती है.

For All Latest Updates

TAGGED:

dhoni

ABOUT THE AUTHOR

...view details