बिहार

bihar

By

Published : Mar 1, 2023, 12:06 PM IST

ETV Bharat / state

Bhojpuri Holi Song: 'मस्त मिजाज होली के' में धानी गुप्ता का मस्ताना मिजाज दर्शकों पर चढ़ा रहा फगुआ का खुमार

भोजपुरी होली सॉन्ग्स एक बाद एक तहलका मचा रहे हैं. सभी सिंगर अपने बेहतरीन गानों के साथ इस त्यौहार को और बेहतर बनाने में जुट गए हैं. हर रोज यूट्यूब पर एक नया सॉन्ग रिलीज हो रहा है. इसी कड़ी में लोक गायक दीपक त्रिपाठी (Folk Singer Deepak Tripathi) और गायिका अनन्या सिंह ने अपना नया सॉन्ग 'मस्त मिजाज होली के' रिलीज कर दिया है. यहां देखें सॉन्ग का वीडियो...

मस्त मिजाज होली के सॉन्ग रिलीज
मस्त मिजाज होली के सॉन्ग रिलीज

पटना:होली के त्योहार में काफी कम दिन शेष बचा है, ऐसे में इस त्योहार को खास बनाने के लिए भोजपुरी गायक लगे हुए है. लोक गायक दीपक त्रिपाठी और गायिका अनन्या सिंह का नया होली लोकगीत मस्त मिजाज होली के(Holi Folk Songs Mast Mijaj Holi Ke) रिलीज किया गया है. जो दर्शकों में खूब पसंद किया जा रहा है. सॉन्ग में धानी गुप्ता का मस्ताना अंदाज दर्शकों पर फगुआ का रंग चढ़ा रहा है. वहीं दीपक और अनन्या की सुरीली आवाज श्रोताओं को होली के रंग में डुबो रही है. गाने में होली के मौके पर पति के घर ना आने पर पत्नी का जो दर्द है उसे दिखाया गया है. गाने में धानी गुप्ता के पति का किरदार राज मौर्या ने निभाया है. इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

पढ़ें-गुंजन सिंह का होली सॉन्ग 'ढोंढ़ी जिन्दाबाद’ हुआ रिलीज, दर्शकों ने जमकर लुटाया प्यार

वीडियो कॉल पर मनाएंगे होली: गाने में धानी गुप्ता और राज मौर्या दोनों पति और पत्नी का किरदार निभा रहे हैं. होली के मौके पर घर ना जा पाने पर राज अपनी पत्नी धानी को वीडियो कॉल कर कहते हैं कि 'असो के फागुआ अकेले ही मनईहा... हमरा के रंग वीडियो कॉलिंग प लगईहा...मुंह कहे तोहरा मुरझाई गइल बा...मुरझाई गइल बा...' इस पर धानी गाती है कि 'हहह मन उबताइ गइल बा...हहह जिया अकुलाईलश गइल बा... सइयां मार द रिजाइन आजा घरवा... होली नियराई गईल बा.' इस गाने में होली पर घर ना आने की विवशता राज और धानी के चेहरे पर बखुबी नजर आ रही है. कैसे धानी अपने पति के साथ फागुन खेलना चाहती है ये भी दिखाई दे रहा है. इसी बात को दोनों वीडियो कॉल पर एक दूसरे से कह रहे हैं.

लोक गायक की आवाज ने ढाया कहर: गाने को दर्शक बहुत ही चाव से देख और सुन रहे हैं. 'मस्त मिजाज होली के' लोकगीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के बैनर तले से रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग को अंतर्राष्ट्रीय लोक गायक दीपक त्रिपाठी और अनन्या सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इसके लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक नीतीश विद्यार्थी ने दिया है. गाने की कोरियोग्राफी और वीडियो एडिट मोहम्मद सैफ ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details