बिहार

bihar

कॉन्ट्रैक्ट किलिंग से जुड़ा है रूपेश सिंह हत्याकांड, जल्द अपराधियों की होगी गिरफ्तारी : DGP

By

Published : Jan 16, 2021, 6:07 PM IST

पटना एसएसपी कार्यालय में डीजीपी समेत तमाम आलाधिकारियों ने रूपेश हत्याकांड मामले को लेकर बैठक की. इस दौरान डीजीपी संजीव कुमार सिंघल ने कहा कि बड़े-बड़े मामलों को सुलझाने में कई केंद्रीय एजेंसी अभी पीछे रह गई हैं. रूपेश हत्याकांड बहुत ही सेंसेटिव केस है. जल्द ही इस पूरे मामले में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

संजीव कुमार सिंघल
संजीव कुमार सिंघल

कॉन्ट्रैक्ट किलिंग से जुड़ा है रूपेश सिंह हत्याकांड, जल्द अपराधियों की होगी गिरफ्तारी : DGP

पटना: पटना एसएसपी कार्यालय में रूपेश हत्याकांड को लेकर हाइलेवल मीटिंग की गई. इस केस को लेकर तमाम आलाधिकारियों ने घंटों समीक्षा की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुये डीजीपी संजीव कुमार सिंघल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया.

डीजीपी का बयान
पटना एसएसपी कार्यालय पहुंचे डीजीपी बिहार संजीव कुमार सिंघल ने एसएसपी कार्यालय में घंटों केस रिव्यू करने के बाद मीडिया को रूपेश हत्याकांड से जुड़ी हुई जानकारी दी. और कहा कि इस मामले को लेकर पुलिसिया जांच काफी तेजी के साथ चल रही है. हालांकि पुलिस द्वारा किए जा रहे जांच की जानकारी मीडिया को नहीं दी जा सकती है. यह मामला काफी संवेदनशील है. रूपेश हत्याकांड में शामिल अलग-अलग टीम अलग-अलग एविडेंस जुटाने में लगी हुई है. रुपेश की हत्या कॉन्ट्रैक्ट किलर के द्वारा की गई है. और कॉन्ट्रैक्ट किलर तक पहुंचने का प्रयास पुलिस कर रही है.

डीजीपी का बड़ा बयान

'जल्द होगी गिरफ्तारी'
रूपेश हत्याकांड मामले पर बोलते हुए डीजीपी संजीव कुमार सिंघल ने कहा कि रूपेश हत्याकांड मामले पर कई बिंदुओं पर जांच चल रही है. और जल्द ही इस पूरे केस का पुलिस उद्भेदन कर देगी.

ये भी पढ़ें- बिहार में एक साथ 300 केंद्रों पर कोरोना का टीकाकरण, मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की मौजूदगी में शुभारंभ

बीजेपी ने पांच दिनों का दिया अल्टीमेटम
इस मामले पर बोलते हुए डीजीपी ने कहा कि समय सीमा वही दे सकता है जो यह जानता है कि किस अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है. हमारी पुलिस इस केस में सही दिशा की ओर बढ़ रही है. संजीव कुमार सिंघल ने कहा कई केंद्रीय एजेंसियां कई केसों को सुलझाने में विफल साबित हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details