बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना : देर रात एसएसपी कार्यालय पहुंचे DGP

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे सोमवार की देर रात पटना एसएसपी कार्यालय पहुंचे. जहां एसएसपी, एसपी और थानेदारों के साथ बैठक उन्होंने समीक्षा बैठक की.

By

Published : Feb 26, 2019, 11:43 AM IST

Updated : Feb 26, 2019, 11:58 AM IST

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

पटना: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे देर रात पटना एसएसपी कार्यालय पहुंचे. जहां डीजीपी ने देर रात तक एसएसपी, एसपी और थानेदारों के साथ बैठक की. बैठक के बाद डीजीपी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन दौरे को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को सुरक्षा संबंधित टास्क दिया गया.

इसके अलावे एसएसपी कार्यालय में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने 15 दिन पहले दिए गए टास्क का रिव्यू किया. उन्होंने कहा कि हर 15 दिन के बाद एसएसपी कार्यालय आकर रिव्यू करुगां. पुलिस गस्ती के सवाल पर डीजीपी ने कहा कि गस्ती कुछ ठीक हुई है. पुलिस काम कर रही है. नतीजे जल्दी सामने आएंगे.

मुख्यालय में पैरवीकारों की भीड़
वहीं, दूसरी ओर डीजीपी का पदभार ग्रहण करने के बाद पैरवी से परेशान डीजीपी ने नया फरमान जारी किया है. अब कोई काम के लिए पुलिसकर्मी बिना अधिकारी के अनुशंसा पत्र के पुलिस मुख्यालय बेवजह नहीं आएंगे. डीजीपी ने कहा कि पुलिस मुख्यालय ने पुलिस मैनुअल के रूल के तहत इस आदेश को जारी किया है. बेवजह डीजीपी, एडीजी, आईजी मुख्यालय में पैरवीकारों की भीड़ लगी रहती है.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर शहर में अलर्ट
तीन मार्च को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौरे को लेकर पटना पुलिस काफी अलर्ट है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुरक्षा से संबंधित व्यवस्था को लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ देर रात तक एसएसपी कार्यालय में समीक्षा बैठक की. इस बैठक के दौरान अपराध नियंत्रण पर भी वरीय पुलिस अधिकारियों से वार्ता हुई.

Last Updated : Feb 26, 2019, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details