बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रात के अंधेरे में DGP गुप्तेश्वर पांडेय कर रहे हैं औचक निरीक्षण

जिस तरह से बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने सरेंडर किया है, कहीं उनके समर्थक किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दें. इसे सुनिश्चित करने के लिए डीजीपी खुद सड़कों पर उतरे हैं.

By

Published : Aug 23, 2019, 11:41 PM IST

dgp-gupteshwar-pandey-on-surprise-inspection-in-patna

पटना : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय औचक निरीक्षण करने निकले हैं. वो पटना के कई इलाकों में निरीक्षण कर रहे हैं. जानाकरी के अनुसार डीजीपी गुप्त तरीके से निरीक्षण कर रहे हैं.

सूत्रों के अनुसार गुप्तेश्वर पांडे पटना पुलिस की कार्यशैली का जायजा ले रहे हैं. निरीक्षण के दौरान अगर कोई पुलिसकर्मी लापरवाही बरतते नजर आएगा, तो उसपर कार्रवाई होगी. कयास यह भी लगाया जा रहा है, जिस तरह से बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने सरेंडर किया है. कहीं उनके समर्थक किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दें. इसे सुनिश्चित करने के लिए डीजीपी खुद सड़कों पर उतरे हैं.

हालांकि, ये पहला मौका नहीं है, जब डीजीपी इस तरह से औचक दौरे पर निकले हैं. इससे पहले भी कई बार राज्य के विभिन्न जिलों में वह औचक निरिक्षण कर चुके हैं.

राज्य की कानून व्यवस्था किस प्रकार सुदृढ़ हो इसके लिए पुलिस महानिदेशक लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने अपने पुलिसकर्मियों को सही ढ़ंग से काम करने के भी निर्देश दिए हैं. छपरा में एसआईटी के दारोगा और सिपाही की जिस प्रकार हत्या हुई, उससे वो काफी मर्माहत हैं. उन्होंने कहा कि इस कायराना हरकत का जवाब देने के लिए शंखनाद करने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details