बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने आधी रात नौबतपुर थाने का किया औचक निरीक्षण, दिए कई निर्देश

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अपने दल बल के साथ रविवार की आधी रात नौबतपुर थाना पहुंचे. उनके साथ एसएसपी गरिमा मालिक, सिटी एसपी अभिनव कुमार और फुलवारीशरीफ डीएसपी संजय पांडे भी मौजूद रहे.

By

Published : Sep 16, 2019, 10:11 AM IST

डिजाइन इमेज

पटना: अपराध के मामलों में आगे रहने वाला नौबतपुर थाना इन दिनों सुर्खियों में है. पिछले कुछ महीनों से इस थानाक्षेत्र में बढ़ी अपराध की घटनाओं ने पटना पुलिस के नाक में दम कर रखा है. रविवार आधी रात को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद थाने का औचक निरीक्षण किया. अचानक उनके थाना पहुंचने से वहां हड़कंप मच गया.

आधी रात नौबतपुर थाना पहुंचे डीजीपी
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अपने दल बल के साथ रविवार की आधी रात नौबतपुर थाना पहुंचे. उनके साथ एसएसपी गरिमा मालिक, सिटी एसपी अभिनव कुमार और फुलवारीशरीफ डीएसपी संजय पांडे भी मौजूद थे. डीजीपी ने थाना पहुंचते ही सबसे पहले हालिया अपराध की घटनाओं की फाइल देखी और तमाम अपडेट खंगाले.

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने किया नौबतपुर थाने का औचक निरीक्षण

वरीय पुलिस अधिकारियों से भी जवाब तलब
डीजीपी ने थाना में कार्यरत पुलिस कर्मियों के साथ-साथ सभी वरीय पुलिस अधिकारियों से भी जवाब मांगा है. सभी को नौबतपुर थानाक्षेत्र में विशेष ध्यान देते हुए क्राइम कंट्रोल करने के सख्त निर्देश दिए हैं. तकरीबन 1 घंटे थाने में रहने के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पटना के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details