बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधानसभा में CM के काफिले के सामने पहुंची DG की गाड़ी, मची अफरा-तफरी

बिहार विधानसभा में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले के साथ डीजी की गाड़ी उल्टी दिशा से विधानसभा पोर्टिको के सामने पहुंची. अधिकारियों ने किसी तरह डीजी की गाड़ी को हटाया.

By

Published : Jul 18, 2019, 3:22 PM IST

सीएम के काफिले के सामने पहुंची डीजी की गाड़ी

पटना: मॉनसून सत्र का आज 15वां दिन है. सदन में सीएम से लेकर मंत्री और विधायकों का आना-जाना जारी है. बिहार विधानसभा में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले के साथ डीजी की गाड़ी उल्टी दिशा से विधानसभा पोर्टिको के सामने पहुंच गयी.

सीएम और डीजी की गाड़ी आमने-सामने
विधानसभा में मॉनसून सत्र चल रहा है. बड़ी संख्या में अधिकारी से लेकर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. मुख्यमंत्री के आने से पहले पुलिसकर्मी पूरी तरह अलर्ट रहते हैं, बावजूद इसके इतनी बड़ी चूक हुई. अधिकारियों ने किसी तरह डीजी की गाड़ी को हटाया. मुख्यमंत्री काफिले के सामने लगभग डीजी की गाड़ी पहुंच चुकी थी. कुछ सेकंड और होता तो मुख्यमंत्री का काफिला रोकना पड़ जाता.

सीएम के काफिले के सामने पहुंची डीजी की गाड़ी पहुंचने से अफरा-तफरी मच गई.

विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ रहा मॉनसून सत्र
विधानसभा के मॉनसून सत्र की शुरुआत 28 जून से हुई थी. तब से रोजाना विपक्ष के हंगामे के कारण कई दिन कार्यवाही पर असर पड़ा है. सत्तापक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटे हैं. पहले चमकी और अब बाढ़ के मुद्दे पर विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details