बिहार

bihar

By

Published : Sep 26, 2020, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

देवेंद्र यादव बोले- बिहार की 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी UDSA

यूडीएसए के संयोजक देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार की सभी पार्टियां अपना होमवर्क कर रही हैं. जब वह अपना पहलवान मैदान में उतारेंगे. उसके बाद ही हम अपना पहलवान उतारेंगे.

Devendra Prasad Yadav
Devendra Prasad Yadav

पटना: संयुक्त जनतांत्रिक सेकुलर गठबंधन (यूडीएसए) के संयोजक देवेंद्र प्रसाद यादव ने प्रेस कांफ्रेंस संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के लिए उनकी पार्टी ने 150 सीटों को चिन्हित किया है. जहां पर वह चुनाव लड़ेंगे. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि कई दल के नेता लगातार उनके संपर्क में हैं.

देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि जब तक बात फाइनल नहीं हो जाती है. तब तक किसी भी उम्मीदवार का नाम उजागर नहीं करेंगे. उन्होंने कहा दूसरे दलों से लोगों के आने के बाद सीटें बढ़ सकती है. वहीं, उन्होंने कहा कि वाजिब अधिकार पार्टी और संयुक्त किसान विकास पार्टी को शामिल करके संयुक्त जनतांत्रिक सेकुलर गठबंधन का हिस्सा बनाया. देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार की जनता को अब नया विकल्प चाहिए जो हम देंगे.

देवेंद्र प्रसाद यादव ने की प्रेस वार्ता

क्या कहते हैं देवेंद्र प्रसाद यादव
वहीं सीट शेयरिंग पर देवेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार के सभी पार्टियां अपना होमवर्क कर रही हैं. जब वह अपना पहलवान मैदान में उतारेंगे. उसके बाद ही हम अपना पहलवान उतारेंगे. उनके उम्मीदवारों को देखने के बाद हम अपने ऐसे उम्मीदवार को उतारेंगे, जो उनके उम्मीदवारों को धूल चटा दे. उन्होंने कहा कि 3 से 4 दिनों में सब कुछ तय हो जाएगा कि गठबंधन की कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details