बिहार

bihar

तेजस्वी यादव ने की नितिन गडकरी की तारीफ, कहा- 'पार्टी और विचारधारा से उठकर करते हैं काम'

By

Published : Nov 14, 2022, 3:51 PM IST

Updated : Nov 14, 2022, 4:03 PM IST

बिहार के रोहतास में सोन नदी पर पंडुका पुल के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव ने नितिन गडकरी की तारीफ की. उन्होंने प्रगतिशील सोच का मंत्री बताया. बता दें कि इस पुल के बनने से NH-19 और NH-39 सीधे जुड़ जाएंगे, जिससे बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच आवागमन सुगम हो जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार के रोहतास में सोन नदी पर पण्डुका के पास 210 करोड़ रुपए की लागत से 1.5 किलोमीटर 2 लेन आरसीसी पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari ) ने किया. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि गडकरी जी पार्टी और विचारधारा से ऊपर उठकर विकास करते हैं. उनके जैसी प्रगतिशील सोच का मंत्री केंद्र में कोई नहीं है. अगर नितिन गडकरी जैसा मंत्री केंद्र में हो जाए तो विकास और तेजी से होगा.

ये भी पढ़ें- अब बिहार का भी होगा अपना पहला एक्सप्रेसवे, शिलान्यास की चल रही जोरशोर से तैयारी

"केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी पार्टी और विचारधारा से ऊपर उठकर विकास का काम करते हैं. उनके जैसा प्रगतिशील सोच का मंत्री केंद्र में कोई नहीं है. अगर केंद्र में नितिन गडकरी जैसा मंत्री हो जाए तो देश और प्रदेश का विकास तेजी से होगा"- तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम, बिहार

वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने तेजस्वी को दिल्ली आने का निमंत्रण दिया. उन्होंने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yada ) को आश्वासन देते हुए कहा कि आप दिल्ली आइये, हर काम को मंजूरी दी जाएगी. हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता देश का विकास है. वो पार्टी और क्षेत्र के आधार पर काम नहीं करते हैं. देश के विकास के लिए पार्टी नहीं काम को प्राथमिकता देते हैं.

"तेजस्वी जी आप दिल्ली आईये, आपके हर काम को मंजूरी दी जाएगी. देश का विकास हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. मैं पार्टी और क्षेत्र के आधार पर काम नहीं करता हूं"- नितिन गडकरी, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री

रोहतास में 196 करोड़ की लागत से पुल: इसके बनने से पंडुका से झारखंड के गढ़वा जाने की दूरी 200 किलोमीटर से घटकर मात्र 63 किमी हो जाएगी. यानी 137 किमी कम हो जाएगी. साथ ही, सासाराम, डेहरी ऑन सोन व औरंगाबाद के निवासियों को जाम से मुक्ति मिलेगी. बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ के लोगों को सुविधा होगी. कोईलवर से भोजपुर के बीच बनी चार लेन सड़क और भोजपुर से बक्सर के बीच बनी चार लेन सड़क का भी उन्होंने लोकार्पण किया.

Last Updated : Nov 14, 2022, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details