बिहार

bihar

'ई लोग को कौन मंत्री बना दिया, जवाब देने आता नहीं' तेजस्वी के बयान पर लाल हुए डिप्टी सीएम, बोले- सदन में जलील किया जा रहा

By

Published : Mar 15, 2021, 12:18 PM IST

बिहार विधानमंडल की बैठक चल रही है. इसी दौरान प्रश्नकाल में तेजस्वी यादव के बयान पर सदन में हंगामा हो गया. देखें रिपोर्ट...

tejaswi yadav statement
tejaswi yadav statement

पटनाः बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव के बयान पर बवाल हो गया है. दरअसल, प्रश्नकाल के दौरान गन्ना विभाग से संबंधिय सवाल का जवाब हो रहा था. मंत्री प्रमोद कुमार जवाब दे रहे थे. गन्ना विभाग से संबंधित तेजस्वी यादव ने भी सवाल किया, जिसका जवाब मंत्री ने दिया.

तेजस्वी के बयान पर सदन में हंगामा
प्रश्नकाल के दौरान तेजस्वी यादव ने सत्ता पक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि ई लोग को कौन मंत्री बना दिया? जवाब देने आता नहीं. तेजस्वी के इस बयान के बाद तो सदन में हंगामा हो गया. सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने आ गए.

बिहार विधानसभा

ये भी पढ़ेःरोजगार के बाद डोमिसाइल नीति को लेकर सियासत शुरू, लागू करने के लिए उठ रही मांग

गलत परंपरा की हो रही शुरुआत
तेजस्वी के बयान पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद लाल हो गए. उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि सदन में हमे जलील किया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष लगातार सरकार और मंत्रियों के बारे में गलत बोल रहे हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि गलत परंपरा की शुरुआत हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि आसन से एक पक्ष को संरक्षण मिल रहा है, जो कि सरासर गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details