बिहार

bihar

उपमुख्यमंत्री का नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार, कहा तेजस्वी क्राइम को लेकर झूठा प्रचार कर रहे हैं

By

Published : Nov 29, 2020, 9:04 PM IST

Updated : Nov 29, 2020, 9:44 PM IST

बिहार में बढ़ रही क्राइम को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सरकार को घेरने में लगे हुए हैं. tweet के जरिए तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव के tweet पर बीजेपी नेता उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी क्राइम को लेकर झूठा प्रचार कर रहे हैं. बिहार में कोई क्राइम नहीं बढ़ा हुआ है. यहां कानून का राज कायम है और आगे भी रहेगा.

पटना
उपमुख्यमंत्री का नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार

पटना: बिहार में लगातार बढ़ते अपराध पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने सफाई दी है. तेजस्वी यादव क्राइम को लेकर झूठा प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो के अनुसार अपराध के मामले में बिहार 25वां स्थान पर है. प्रदेश में नई सरकार का गठन हुआ है. सरकार के गठन के फौरन बाद मुख्यमंत्री ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बैठक बुलाई और उचित निर्देश दिए हैं.

उपमुख्यमंत्री तार किशोर कहते हैं कि 'हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता प्रदेश में क्राइम कंट्रोल है'. तारकिशोर प्रसाद ने नेता प्रतिपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि उनके मां-पिता जब राज्य की सत्ता पर काबिज थे तो बिहार में जंगलराज कायम था. उपमुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव पर तीखा हमला करते हुए कह कि राजद की सरकार किस तरह अपराधियों को संरक्षण मिलता था यह जनता जानती है. एनडीए की सरकार बिहार में है. यहां कानून का राज डंके की चोट पर स्थापित है. अपराधियों से निपटने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है.

उपमुख्यमंत्री का नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार

सुशील मोदी की राज्य से छुट्टी नहीं, केन्द्र में दायित्व के लिए बुलाया गया है
वहीं जब पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के सवाल पर वर्तमान उपमुख्यमंत्री तारकिशोर ने कहा कि बीजेपी में किसी की भी कहीं से छुट्टी नहीं मिलती है. बल्कि संगठन उन्हें नई जिम्मेदारी सौंपती है. सुशील मोदी का बिहार के बेहतरी में अभूतपूर्व योगदान है. जिसे सभी याद रखेंगे. उन्होंने जो खाका तैयार किया है उसके नक्शे कदम पर बिहार को नई ऊचांईयों पर ले जाएंगे.

'तेजस्वी क्राइम को लेकर झूठा प्रचार कर रहे हैं'
चिराग पासवान पर तारकिशोर ने साधा निशाना
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए सरकार पर अब हमलावर हो गए हैं. चिराग ने दावा किया है कि बिहार में बहुत जल्द ही मध्यवर्ती चुनाव होगा. चिराग पासवान के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने चिराग पासवान पर हमला बोला है. कहा कि अब चिराग पासवान इस तरह के बयान दे रहे हैं तो उनके बयान पर कुछ बोलना उचित तो नहीं होगा. तार किशोर ने कहा कि 'कहां मध्यवर्ती चुनाव होने वाला है', बिहार में एनडीए पूरी तरह से अटूट है. मजबूती के साथ एनडीए की सरकार चल रही है. चिराग पासवान की जो अभी स्थिति हो गई है वह किसी से छिपी नहीं है. इसलिए उनको अब इस तरह के बयानों से बचना चाहिए.पहले वह अपने दल को संभालने की कोशिश करें वही बेहतर होगा.
Last Updated : Nov 29, 2020, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details