बिहार

bihar

By

Published : Mar 12, 2020, 2:28 AM IST

Updated : Mar 12, 2020, 7:13 AM IST

ETV Bharat / state

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी परिवार संग पहुंचे बनारस, गंगा आरती को बताया अद्भुत

अपने पूरे परिवार के साथ इस धार्मिक यात्रा पर निकले उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी बनारस पहुंचे. जहां उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर होने वाली नियमित गंगा आरती में शिरकत की. उन्होंने यहां के विजिटर बुक में कमेंट भी किया.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
वाराणसी/पटना

वाराणसी/पटना:बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और अभी से नेता मंदिरों के चक्कर लगाने लगे हैं. इसी क्रम में होली के अगले दिन उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी परिवार के सदस्यों के साथ वाराणसी पहुंचे. जहां उन्होंने दर्शन पूजन करने के बाद दशाश्वमेध घाट पर होने वाली नियमित गंगा आरती में शिरकत की. उन्होंने यहां के विजिटर बुक में कमेंट भी किया.

बनारस की गंगा आरती

अपने पूरे परिवार के साथ इस धार्मिक यात्रा पर निकले उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मीडिया से दूरी बनाए रखी और मीडिया से किसी भी प्रकार के सवाल नही करने की गुजारिश की. हालांकि वो लगभग 1 घंटे से ज्यादा वक्त तक घाट पर मौजूद रहे. मां गंगा की आरती देखने के बाद उन्होंने विजिटर बुक में लिखा कि अब इस तरह की आरती देशभर में कई नदियों पर होने लगी है. वाराणसी के गंगा आरती की तर्ज पर बिहार में प्रत्येक शनिवार को मां गंगा की नियमित गंगा आरती होती है. साथ ही उन्होंने आयोजकों को बधाई भी दी.

बनारस की गंगा आरती में शामिल हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी

जताई खुशी
बता दें कि गंगा आरती में शामिल होने के मौके पर सुशील मोदी ने बताया कि वो काफी भाग्यशाली है कि गंगा सेवा निधि की तरफ से आयोजित होने वाली इस गंगा आरती में वो परिवार के साथ शामिल हुए. उन्हें गंगा सेवा निधि के पदाधिकारियों की ओर से मोमेंटो और अंगवस्त्र भी दिया गया. मां गंगा का प्रसाद भी पाकर वह बेहद खुश हुए.

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को किया गया सम्मानित
Last Updated : Mar 12, 2020, 7:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details