बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: उप मुख्यमंत्री रेणु देवी ने महिला क्रिकेट का किया उद्घाटन

उप मुख्यमंत्री रेनू देवी ने महिला क्रिकेट का उद्घाटन किया. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार सरकार स्पोर्ट को बढ़ावा देने के लिए लगातार कदम उठा रही है. ऐसे टूर्नामेंट के आयोजन से महिलाओं का आत्मबल बढ़ेगा.

By

Published : Dec 17, 2020, 10:42 PM IST

महिला क्रिकेट का उद्घाटन
महिला क्रिकेट का उद्घाटन

पटना:महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के क्रीड़ा प्रकोष्ठ की ओर से महिला क्रिकेट का आयोजन किया जा रहा है. बिहार की उप मुख्यमंत्री ने क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने खेल को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं.

महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन
भारतीय जनता पार्टी के युवा प्रकोष्ठ की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के स्मृति में महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने ट्रॉफी का उद्घाटन किया. अटल बिहारी वाजपेई सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में कोटेदार पर खिलाड़ियों को नौकरी दी गई है, जिसका परिणाम सामने है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

टूर्नामेंट से महिलाओं का बढ़ेगा आत्मबल
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार सरकार स्पोर्ट को बढ़ावा देने के लिए लगातार कदम उठा रही है. ऐसे टूर्नामेंट के आयोजन से महिलाओं का आत्मबल बढ़ेगा. ऐसे आयोजन से महिलाएं देश में बिहार का नाम रोशन करेगी. कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री रेनू देवी के अलावा राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख और बीसीसीआई बिहार के अध्यक्ष राकेश सिंह मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details