बिहार

bihar

मोदी पिचकारी से होगी रंगों की बौछार, नरेन्द्र मोदी मुखौटे की भारी डिमांड

By

Published : Mar 26, 2021, 1:15 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 5:44 PM IST

कोरोना काल में होली के मौके पर गुलाल का मार्केट भले ही मंदा हो लेकिन मोदी पिचकारी और मुखौटे की डिमांड काफी बढ़ गई है. पटना में पीएम नरेंद्र मोदी का क्रेज देखने को मिल रहा है. हर किसी को मोदी पिचकारी चाहिए तो कोई मोदी मुखौटे की मांग कर रहा है.

modi mask in patna
modi mask in patna

पटना:कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुएहोली में पिचकारी से लेकर गुलाल का मार्केट भले ही कुछ मंदा हो लेकिन मोदी का क्रेज इस कदर देखने को मिल रहा है कि लोग मोदी पिचकारी और मुखौटे की डिमांड कर रहे हैं. पटना के बाजारों में होली के मौके पर सजी बाजारों में मोदी का क्रेज साफ साफ देखा जा सकता है.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें-पटना : होली, शब-ए-बरात को लेकर पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी को किया अलर्ट

लुभा रही मोदी पिचकारी और मुखौटे
होली पर्व नजदीक आ चुका है, ऐसे में पिचकारी की बिक्री काफी बढ़ गई है. होली के मौके पर आधुनिक हथियार, मिसाइल, कार्टून समेत कई तरह की पिचकारी से बाजार सजे हैं. लेकिन इसबार भी होली में मोदी मैजिक चल रहा है. मोदी पिचकारी और मुखौटों की डिमांड इतनी ज्यादा हो रही है कि बाजार से यह आते ही गायब हो जाती है. ग्राहकों को मायूस होना पड़ रहा है.

लोगों को लुभा रही मोदी पिचकारी और मुखौटे

दुकानदारों में खुशी
कोरोना के एक साल पूरे हो चुके हैं. कोविड ने व्यवसायियों का धंधा मंदा कर दिया है. ऐसे में मोदी पिचकारी और मुखौटे ने इन दुकानदारों के चेहरे की खोई चमक वापस लौटा दी है. दुकानदार मोदी के नाम पर हो रही पिचकारी और मास्क की ब्रिकी से बेहद खुश है.

होली के मौके पर पीएम मोदी का क्रेज

'मोदी है तो मुमकिन है. होली का बाजार मोदी पिचकारी को लेकर गर्म है. क्योंकि बाजारों में मोदी की धूम मची है. मोदी पिचकारी, मोदी मास्क,और मोदी मुखौटा खूब बिक रहे हैं. कोरोना को देखते हुए इस बार पिचकारी कम मंगवायी गयी थी. लेकिन जितनी आई वो कब का खत्म हो गयी है.'-साजन भाई, दुकानदार

होली में मोदी पिचकारी और मुखौटे की डिमांड बढ़ी

'मोदी जी के मास्क की बहुत डिमांड है. इस बार होली में भी हर-घर मोदी, घर-घर मोदी होंगे.'-राहुल गर्ग, दुकानदार

होली का रंग कोरोना से फीका
इस बार भी कोरोना, होली के रंग को फीका करेगा. पीएम ने पहले ही लोगों से सतर्क रहने की अपील की है. साथ ही प्रधानमंत्री बार बार लोगों से यह भी अपील कर रहे हैं कि होली में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और खुद को सुरक्षित करें. ऐसे में लोगों के बीच मोदी पिचकारी और मुखौटे की डिमांड इस बात का सबूत है कि लोगों के बीच पीएम का क्रेज है. कोरोना काल में पीएम द्वारा उठाए गए कदम से लोग संतुष्ट हैं.

यह भी पढ़ें-'अइलै बसंती बहार' होली गीत रिलीज, यूट्यूब पर लोग कर रहे पसंद

यह भी पढ़ें-होली और शब-ए-बारात को लेकर बैठक, कोरोना गाइडलाइन्स पर रहा जोर

Last Updated : Mar 26, 2021, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details