बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नई दिल्लीः नरेंद्र सिंह करेंगे AAP के पक्ष में प्रचार, बिहारियों से मांगेंगे वोट

बिहार नव निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को जीत दिलाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे.

By

Published : Jan 25, 2020, 7:18 AM IST

नई दिल्ली
नई दिल्ली

नई दिल्ली/पटना: दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे. वहीं विधानसभा चुनाव में बिहार नवनिर्माण मोर्चा ने आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया है. मोर्चा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यों से वह प्रभावित होकर उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं.

'आप' के समर्थन में नरेंद्र सिंह
वहीं बिहार नव निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को जीत दिलाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे. इसके लिए दिल्ली में रह रहे बिहार के लोगों से संपर्क करेंगे और उनसे 'आप' के पक्ष में वोट करने की अपील भी करेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार सांप्रदायिक मानसिकता के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश कर रही है. वहीं नरेंद्र सिंह ने कहा कि वह समाजवादी आंदोलन के इतिहास और विरासत को मिटने नहीं देंगे.

पेश है खास रिपोर्ट

'पार्टी में शामिल नहीं हुआ हूं, लेकिन मदद करूंगा'
नरेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में आम आदमी पार्टी को मदद करना हमारा धर्म बनता है वरना राजनीति करने का कोई मतलब नहीं है. इसके अलावा उन्होंने स्पष्ट किया कि वह आम आदमी पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं बल्कि चुनाव में पार्टी की मदद करना अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझ रहे हैं इसीलिए वह आम आदमी पार्टी के लिए दिल्ली में काम करेंगे. बता दें कि नरेंद्र सिंह बिहार में चार बार विधायक, दो बार कैबिनेट मंत्री और दो बार एमएलसी रह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details