बिहार

bihar

पटना: ससुराल में युवती की मौत से गुस्साए परिजनों ने NH-31 जाम कर किया हंगामा

By

Published : Feb 2, 2020, 7:41 PM IST

मृतक महिला की बहन ने बताया कि आरती के ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. उन लोगों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

पटना
पटना

पटना:जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र में एक विवाहिता आरती कुमारी की ससुराल में संदिग्ध रूप से मौत हो गई. इससे आक्रोशित हो कर आरती के परिजनों ने शव के साथ जमकर हंगामा किया और एनएच 31 को जामकर दिया. परिजनों ने आरती के ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसकी हत्या की गई है. इसलिए उनसबों की जल्दी से गिरफ्तारी हो.

सड़क पर लगा जाम

मृतक महिला की बहन ने बताया कि 2019 में मोर निवासी अक्षय पासवान से आरती की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही आरती के ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. जिसके बारे में उसने कई बार अपने पिता को बताया था. जब उसके ससुरालवालों से बात की जाती थी तो मामले को सुलह कर समाप्त कर दिया जाता था. लेकिन इस बार उनलोगों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

पेश है रिपोर्ट

कार्रवाई में जुटी पुलिस
बता दें एनएच-31 जाम करने के कारण यातायात ठप हो गया था. लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद जाम हटाया गया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details