बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

​​​​​​​पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि शव 22 वर्षीय उत्तम कुमार नामक युवक की है. पुलिसकर्मी ने बताया कि उत्तम कुमार नवादा गांव का ही निवासी है. जिसका शव उसके ही बोरिंग के पास मौजूद फरहद के पेड़ में लटका हुआ मिला है.

By

Published : Dec 1, 2019, 12:50 PM IST

Nawada village of Patnagh
Nawada village of Patnagh

पटना: जिले के नवादा गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. इसके बाद से गांव में सनसनी फैल गई है. शव को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को उतारा और मामले की जांच शुरु कर दी.

जांच में जुटी पुलिस

पेड़ से लटका मिला युवक का शव
दरअसल, पूरा मामला जिले के बाढ़ के एनटीपीसी थाना क्षेत्र के नवादा गांव की है. जहां सुबह कुछ लोग अपने खेत में काम करने के लिए पहुंचे. इस दौरान ही ग्रामीणों ने एक फरहद के पेड़ से लटका एक युवक का शव देखा. इसके बाद गांव में फैल गई. इसकी सूचना एनटीपीसी थाना को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि शव 22 वर्षीय उत्तम कुमार नामक युवक की है. पुलिसकर्मी ने बताया कि उत्तम कुमार नवादा गांव का ही निवासी है. जिसका शव उसके ही बोरिंग के पास मौजूद फरहद के पेड़ में लटका हुआ मिला है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details