बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: 11 दिनों से लापता बॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट धारक युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

दानापुर के विजय नगर रोड से लापता सूरज कुमार की लाश दीघा के गंगा घाट से बरामद हुई. शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jan 21, 2021, 1:19 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 5:14 PM IST

सूरज का शव बरामद
लापता सूरज का शव बरामद

पटन(दानापुर): रुपशपुर थाना क्षेत्र के विजय नगर रोड से लापता युवक सूरज कुमार मिश्र की लाश दीघा थाने गेट संख्या 32 से बरामद की गई. मृतक बीते 9 जनवरी से लापता था. जिसकी शिकायत परिजनों ने स्थानीय पुलिस से की थी.

यह भी पढ़ें: जिसे उंगली पकड़कर चलना सिखाया, 19 साल बाद वही हाथ पकड़कर घर लाया

दीघा के गंगा घाट से युवक का शव बरामद
बीते बुधवार को 11 दिनों से लापता बीसीए में पढ़ रहा छात्र सूरज कुमार की लाश दीघा के गंगा नदी पर बने गेट संख्या 32 के पास बरामद की गई. शव की सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंचे. शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएचभेज दिया.

यह भी पढे़ं:खस्ताहाल बिहटा रेफरल अस्पताल, खौफ के साए में ड्यूटी कर रहे स्वास्थयकर्मी

घर का इकलौता बेटा था सूरज
बताया जाता है कि रूपसपुर थाने के विजय नगर रोड नंबर तीन में किराये पर मां व बहन के साथ रहता था. मृतक सूरजलखीसराय के पीरीबाजार थाने के अभयपुर निवासी सूबेदार सुबोध कुमार मिश्रा का इकलौता बेटा था. जो पिछले 9 जनवरी को शाम करीब साढ़े चार बजे घर से निकला था. उसके बाद वे घर नहीं लौटा. काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने रूपसपुर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

वहीं, मृतक के चचेरे भाई संजीव ने कहा कि सूरज ब्लैक बेल्ट था और उसे साइकिलिंग का शौक था. जिस कारण वह रोज शाम को साइकिलिंग के लिए जाता था. 9 जनवरी को भी वह साइकिलिंग के लिए निकला था. वहीं, पुलिस अब विजय के लापता के साथ-साथ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

Last Updated : Jan 21, 2021, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details