बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: संदिग्ध अवस्था मे युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पालीगंज अनुमंडल के खिड़ीमोर थाना क्षेत्र से महज 50 मीटर की दूरी पर एक युवक का शव सड़क किनारे बरामद हुआ है. परिजन हत्या की बात कह रहे हैं.

By

Published : Aug 4, 2020, 8:24 PM IST

Updated : Aug 12, 2020, 12:01 AM IST

patna
patna

पटना: जिले में अपराधी बेलगाम होकर प्रतिदिन हत्या जैसे जघन्य वारदात को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला राजधानी पटना के सटे पालीगंज अनुमंडल के खिड़ीमोर थाना क्षेत्र का है. जहां थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर एक युवक का शव सड़क किनारे बरामद हुआ है.

मृतक युवक की पहचान मेरा टाडी गांव निवासी किसुन मांझी के 25 वर्षीय पुत्र राम बहादुर मांझी के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार की सुबह जब वो गांव से बाहर टहलने के लिए जा रहे थे, इसी बीच खिड़ीमोर थाना भवन के पास एक युवक का शव मिला. इसके बाद गांव में शव होने का जानकारी दी गई. जिसके बाद देखते देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटने लगी.

लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा
वहीं युवक का हत्या से नाराज ग्रामीणों और परिजन ने पालीगंज अतऊलह सड़क को खिड़ीमोर थाना के पास जाम कर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने सहित मुआवजे की मांग की. भीड़ को आक्रोशित देखकर थानाध्यक्ष रविशंकर ने पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर जाकर लोगों को समझाकर सड़क को जाम से मुक्त कराया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया.

सरकार से सहायता की मांग
मृतक का पिता किसुन मांझी ने रोते बिलखते हुए बताया की उनके बेटा की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि उनका बेटा बगल के गांव के रिश्तेदार के यहां उत्सव समारोह से खाना खाकर घर लौट रहा था. देर रात अज्ञात अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि परिवार में बेटा ही उनका एक सहारा था. उन्होंने सरकार से सहायता की मांग की है.

देखें रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष रविशंकर ने बताया की मृतक का पिता श्री किसुन मांझी ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या करने का केस दर्ज कराया है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है. उन्होने कहा कि पुलिस हर बिंदु से इस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 12, 2020, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details