बिहार

bihar

By

Published : May 5, 2023, 4:29 PM IST

ETV Bharat / state

Patna News: कालीघाट पर गंगा किनारे से लावारिस अवस्था में लाश बरामद, पहचान में जुटी पुलिस

पटना में गंगा किनारे से लावारिस लाश बरामद की गई है. लाश पीरबरोहर थाना क्षेत्र के कालीघाट के नीचे गंगा किनारे से बरामद की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस लाश की पहचान में जुट गई है.

पीरबहोर थाना पटना
पीरबहोर थाना पटना

पटना: राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के कालीघाट गंगा पथ वे के नीचे लावारिश लाश मिलने (Dead body found abandoned on banks of Ganges) से इलाके में सनसनी मच गई. लावारिस शव बरामद होने के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. शव मिलने से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को निकाल कर पीएमसीएच पोस्टमार्टम में 72 घंटे तक के लिए सुरक्षित रखा गया है.

ये भी पढ़ें- Purnea News: दो दिन से लापता युवक का शव नदी से बरामद, पिता ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

गंगा किनारे से लावारिस शव बरामद: गंगा किनारे शव औंधे मुंह पड़ा था, जिसकी पहचान के लिए पुलिस जुट चुकी है. लावारिस लाश के पास से किसी तरह का कागजात बरामद नहीं हुआ है. स्थानीय लोग जब सुबह में कालीघाट के किनारे टहलने के लिए निकले तो शव को देखा. इसके बाद शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी सूचना पीरबहोर थाना को दी. जिसके बाद पुलिस ने शाव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

शव की पहचान में जुटी पुलिस:पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है और पता लगाने का भी प्रयास कर रही है. कहा जा रहा है कि शव कहीं से गंगा नदी में बहता हुआ आकर यहां किनारे गंगा पथवे के नीचे लग गया. पीरबहोर थाना अध्यक्ष सबीउल हक ने बताया कि काली घाट गंगा पथवे के नीचे एक लावारिस शव बरामद किया गया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 72 घंटे तक बॉडी को रखा जाएगा. ताकि जिसका भी हो वह पहचान कर इसे ले जा सके. मामले की जांच की जा रही है. थाना प्रभारी ने अभी बताया कि गंगा में बहता हुआ यह शव कहीं से बह कर आया है.

"काली घाट गंगा पथवे के नीचे एक लावारिस शव बरामद किया गया है. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 72 घंटे तक बॉडी को रखा जाएगा. ताकि जिसका भी हो वह पहचान कर इसे ले जा सके. मामले की जांच की जा रही है. गंगा में शव कहीं से बह कर आया है."- सबीउल हक, थानाध्यक्ष, पीरबहोर थाना, पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details