बिहार

bihar

नाबालिग बेटी से पिता 8 साल से कर रहा था दुष्कर्म, मां ने दर्ज कराई FIR तो हुई गिरफ्तारी

By

Published : Aug 20, 2022, 12:43 PM IST

Updated : Aug 20, 2022, 3:26 PM IST

Patrakar Nagar Police Station Area में एक कुकर्मी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. उसके बाद पीड़ित बच्ची ने अपनी मां से सारी बातें बताई, जिसके बाद नई दिल्ली में रहने वाली मां ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उसके बाद गिरफ्तारी कर ली गई.

Patrakar Nagar Police Station Area
Patrakar Nagar Police Station Area

पटना:राजधानी पटना में एक बार फिर से समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. ताजा मामले के अनुसार शहर के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में एक पिता ने बेटी के साथ आठ सालों तक दुष्कर्म (Daughter molested by Father in Patna) किया. पीड़ित बच्ची की मां ने दिल्ली के नगर थाने में दरिंदे पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद दिल्ली में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद यह मामला पत्रकार नगर थाने को स्थानांतरित कर दिया गया. जिसके बाद आरोपी पिता को पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें- पटना से धरा गया ₹17 करोड़ की जालसाजी का आरोपी

पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ कुकर्म:दरअसल मामला यह है कि नाबालिग पीड़ित बच्ची के माता-पिता पिछले कई सालों से अलग-अलग रहते हैं. जिसका कारण यह था कि बच्ची की मां ने पति को अपनी बेटी के साथ गलत हरकत करते देख लिया था. इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे. दोनों के रिश्तों में अलगाव के बाद पीड़ित बच्ची की मां अपने मायके दिल्ली चली गई. उसके बाद आरोपी पिता ने बेटी को अपने साथ रख लिया था. उस समय बेटी महज 8 साल की थी. जब बेटी ने मां को इस बारे में बताया तब पिता ने दोनों को जान से मारने की धमकी भी दिया. उसके बावजूद पीड़ित बच्ची की मां ने नई दिल्ली के स्थानीय थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और बताया कि उसका पति एक दरिंदा है. जो हर दिन शराब पीकर घर आता है और अपनी बेटी के साथ रुम में बंद होकर उसके साथ दुष्कर्म करता है.

थाने में एफआईआर दर्ज: पीड़ित नाबालिग बच्ची ने शिकायत में बताई है कि उसके दरिंदे पिता उसे कमरे में बंद कर हमारे साथ गलत व्यवहार किया करते थे. जिसके बाद मैंने अपनी मां को फोन के जरिए सारी बातें बताई तो मां ने इस बात की जानकारी नालंदा पुलिस को दी और उसके बाद पीड़ित नाबालिग बच्ची की मां नालंदा पहुंची और अपनी बच्ची को दिल्ली लेकर चली गई. वहां जाकर स्थानीय नगर थाने में मामले की जानकारी पीड़ित बच्ची और उसकी मां ने लिखित तौर पर दी.

वहीं इस पूरे मामले पर पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया है कि साल 2014 से पीड़ित बच्ची का पिता अंबेडकर कॉलोनी के किराये के मकान में पहली बार दुष्कर्म (Molestation With A Girl In Patna) किया और उसके बाद वह लगातार इस घटना को अंजाम देने लगा. वह अपने पिता को गिरफ्तार करवाने के लिए दिल्ली पुलिस के साथ पटना पहुंची.

राजगीर से हुई कुकर्मी पिता की गिरफ्तारी: पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में उसके पिता के छुपे होने की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस ने तलाशी ली तब आरोपी पिता के राजगीर थाना क्षेत्र के कमल बीघा गांव में छुपे होने की जानकारी मिली. वहीं पुलिस ने तनिक भी देर नहीं की और छापेमारी टीम बनाकर आरोपी पिता को जाकर गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Aug 20, 2022, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details