बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: डेटा एंट्री ऑपरेटर ने वेतन भुगतान की मांग को लेकर बेल्ट्रॉन के निदेशक का किया घेराव

डेटा एंट्री ऑपरेटर संघ के महासचिव विशाल कुमार सिंह ने बताया कि निदेशक ने 7 दिन में वेतन भुगतान का आश्वासन दे दिया है. अगर 7 दिन में वेतन भुगतान नहीं किया जाएगा, तो बिहार के सभी जिलों में काम कर रहे डेटा एंट्री ऑपरेटर काम छोड़कर सड़क पर उतर जाएंगे.

By

Published : Feb 12, 2020, 4:45 PM IST

patna
विरोध प्रदर्शन

पटना: राजधानी में बेल्ट्रॉन भवन के पास बुधवार को डेटा एंट्री ऑपरेटर ने वेतन भुगतान की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही बेल्ट्रॉन के निदेशक राहुल सिंह का घेराव किया. निदेशक राहुल सिंह ने कहा कि इनकी मांग जायज है. साथ ही बताया कि डाटा एंट्री ऑपरेटर के वेतन का भुगतान एक सप्ताह के अंदर किया जाएगा.

7 दिनों का मांगा समय
डेटा एंट्री ऑपरेटर ने बताया कि विभाग 9 महीने से उनका वेतन भुगतान नहीं कर रहा है. नए वेतन भुगतान प्रणाली ईआरपी का हवाला देकर विभाग मनमानी कर रहा है. जिसके लिए बेल्ट्रॉन के निदेशक ने कर्मचारी से बात करते हुए 7 दिनों का समय लिया है. साथ ही आश्वस्त किया है कि बिहार में कार्यरत जितने भी डेटा एंट्री ऑपरेटर हैं, उनका वेतन भुगतान एक सप्ताह के अंदर कर दिया जाएगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

'ऑपरेटर काम छोड़ सड़क पर उतर जाएंगे'
डेटा एंट्री ऑपरेटर संघ के महासचिव विशाल कुमार सिंह ने बताया कि निदेशक ने 7 दिन में वेतन भुगतान का आश्वासन दे दिया है. अगर 7 दिन में वेतन भुगतान नहीं किया जाएगा, तो बिहार के सभी जिलों में काम कर रहे डेटा एंट्री ऑपरेटर काम छोड़कर सड़क पर उतर जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details