बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में बंद हुआ मोइनुल हक स्टेडियम, दारोगा अभ्यर्थी बीच सड़क पर प्रैक्टिस करने को मजबूर

कोच आशीष गुप्ता बताते हैं कि अभ्यर्थियों की जिद पर उन्होंने मोइनुल हक स्टेडियम के बाहर ही इनकी फिजिकल ट्रेनिंग शुरू कर दी है. मौके पर मौजूद कई अभ्यर्थी भी सरकार और जिला प्रशासन से स्टेडियम खोलने की गुजारिश करते नजर आए.

By

Published : Jun 15, 2020, 7:41 PM IST

Updated : Jun 15, 2020, 8:01 PM IST

daroga candidates
daroga candidates

पटना:अनलॉक-1 के दौरान दारोगा और सिपाही अभ्यर्थियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. राजधानी के मोइनुल हक स्टेडियम के ठीक सामने बीच सड़क पर अभ्यर्थी रोज सुबह और शाम फिजिकल ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. अभ्यर्थियों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान ही मोइनुल हक स्टेडियम को बंद कर दिया गया था, जिसे आज तक नहीं खोला गया. इसी कारण मजबूरन बीच सड़क पर ट्रेनिंग करनी पड़ रही है.

फिजिकल ट्रेनिंग पर पड़ रहा है असर
मोइनुल हक स्टेडियम के ठीक सामने वाली सड़क पर रोज सुबह-शाम लगभग 200 की संख्या में महिला-पुरुष दारोगा और सिपाही अभ्यर्थी फिजिकल ट्रेनिंग करने पहुंचते हैं. लॉकडाउन से पहले यह सभी अभ्यर्थी मोइनुल हक स्टेडियम में ही फिजिकल ट्रेनिंग करते थे. लॉकडाउन में स्टेडियम परिसर को बंद कर दिया गया. मजबूरन अभ्यर्थियों को अपनी फिजिकल ट्रेनिंग के लिए बीच सड़क पर आना पड़ता है. इस वजह से उनकी फिजिकल ट्रेनिंग पर भी असर पड़ रहा है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मोइनुल हक स्टेडियम खोलने की गुजारिश
कोच आशीष गुप्ता बताते हैं कि वो अभ्यर्थियों को फिजिकल ट्रेनिंग देने में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं कर रहे हैं. हालांकि लॉकडाउन के दौरान इन सभी अभ्यर्थियों की फिजिकल ट्रेनिंग रुक गई थी. अब अनलॉक वन के दौरान जब थोड़ी छूट मिली है, तो सभी अभ्यर्थियों की जिद पर उन्होंने मोइनुल हक स्टेडियम के बाहर ही इनकी फिजिकल ट्रेनिंग शुरू कर दी है. मौके पर मौजूद कई अभ्यर्थी भी सरकार और जिला प्रशासन से स्टेडियम खोलने की गुजारिश करते नजर आए.

Last Updated : Jun 15, 2020, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details