बिहार

bihar

पटना: परीक्षा में धांधली को लेकर दारोगा अभ्यर्थियों का हंगामा, CBI जांच की मांग

By

Published : Feb 13, 2020, 5:33 PM IST

सैकड़ों की संख्या में दारोगा अभ्यर्थी लगातार इस परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर पिछले कई घंटों से जेपी गोलंबर पर डटे रहे. वहीं जेपी गोलंबर पर प्रदर्शन कर रहे दारोगा अभ्यर्थी प्रतिबंधित क्षेत्र में न घुस जाएं, इसको लेकर जेपी गोलंबर पर पुलिसिया व्यवस्था टाइट रखी गई है.

daroga candidate protest in patna
परीक्षा में धांधली को लेकर दारोगा अभ्यर्थियों का हंगामा

पटना: पिछले 22 दिसंबर को बिहार में दारोगा की परीक्षा आयोजित की गई थी. इस परीक्षा के समाप्त होते ही परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों ने दारोगा की परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया था. इसी मुद्दे को लेकर पिछले हफ्ते जेपी गोलंबर पर प्रदर्शन कर रहे दारोगा अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई थी.

गुरुवार को एक बार फिर दारोगा परीक्षा रद्द और परीक्षा में हुई धांधली की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने जेपी गोलंबर पर प्रदर्शन किया.

हंगामा करते दारोगा अभ्यर्थी

डीएसपी रैंक के अधिकारी मौजूद
सैकड़ों की संख्या में दारोगा अभ्यर्थी लगातार इस परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर पिछले कई घंटों से जेपी गोलंबर पर डटे हुए हैं. वहीं जेपी गोलंबर पर प्रदर्शन कर रहे दारोगा अभ्यर्थी प्रतिबंधित क्षेत्र में न घुस जाएं, इसको लेकर जेपी गोलंबर पर पुलिसिया व्यवस्था टाइट रखी गई है. मौके पर डीएसपी रैंक के अधिकारी खुद मौजूद होकर प्रदर्शनकारियों पर नजर बनाए हुए हैं.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:तेज प्रताप के करीबी अभिनंदन यादव ने तेजस्वी पर लगाया जान से मारने की धमकी का आरोप

अभ्यर्थियों ने जमकर किया हंगामा
बता दें पटना साइंस कॉलेज से सैकड़ों की संख्या में निकले अभ्यर्थियों का जत्था धीरे-धीरे मछुआटोली होते हुए गांधी मैदान स्थित जेपी गोलंबर पहुंचा. जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया. साथ ही परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर आक्रोशित दारोगा अभ्यर्थियों का एक जत्था राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने भी पहुंचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details