बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दानापुर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्कर को पकड़ा

राजधानी पटना में शराब तस्कर का धंधा खूब चल रहा है. बिहार में शराब बन्दी के बाद भी लोगों को शराब आराम से परोसे जा रहे हैं. इसी कड़ी में दानापुर पुलिस ने एक शराब के धंधेबाज को दो कार और 175 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा है. जिसे मुख्य शराब तस्कर के बारे पता लगाने में जुट गई है.

By

Published : Jan 31, 2021, 6:51 AM IST

पटना
दानापुर पुलिस ने एक तस्कर को पकड़ा

पटना:दानापुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खड़ंजा रोड में छापेमारी कर 175 बोतलअंग्रेजी शराबके साथ दो मारुति कार सहित एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें ...बिहार में हटे शराबबंदी, यूपी की तर्ज पर लागू हो आबकारी नीति: माधव आनंद

दानापुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
दानापुर थानान्तर्गत खरंजा रोड स्थित जगदम्बा मेडिकल हाल के सामने मीरा निवास के पास से दो वाहन, 1 टाटा नैनो में रखी 3 पेटी अंग्रेजी शराब और 2 मारुति ओमनी में रखी 2 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ करण कुमार उर्फ मंटु कुमार पिता विजय रॉय को खरंजा रोड से गिरफ्तार किया है. वहीं, दानापुर पुलिस उससे पूछताछ करने जुटी है कि इनके साथ कौन-कौन से शराब के कारोबार में और साथी लगे हैं.

ये भी पढ़ें ...दो अलग-अलग थानों में दो बाइक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

गोरतलब है कि प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी है. यहां शराब के निर्माण, बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से रोक है. फिर भी आए दिन शराब की खेप बरामद होती है. प्रशासन और सरकार इसपर पूरी तरह से रोक नहीं लगा पा रही है. तस्कर नए-नए तरीके से तस्करी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details