बिहार

bihar

रजनीश कुमार के आवास पर दही-चूड़ा के भोज का आयोजन, NDA के नेता हुए शामिल

By

Published : Jan 15, 2020, 2:58 PM IST

मकर संक्रांति के दिन से सूर्य उत्तरायण होता है. राजनेताओं के लिए आज के दिन का खास महत्व का होता है. नेता एक दूसरे से मिलते हैं और बधाइयां देते हैं. इसके साथ-साथ नई उम्मीद के साथ चूड़ा, गुड़ और दही का सेवन करते हैं.

patna
patna

पटना: मकर संक्रांति का त्यौहार पूरे बिहार में धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम और खास सभी लोग एक साथ मिलकर मकर संक्रांति का पर्व मना रहे हैं और एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में भी मकर संक्रांति की धूम है.

भाजपा विधायक रजनीश कुमार सिंह के आवास पर मौजूद कई नेता

BJP विधायक के आवास पर भोज का आयोजन

राजधानी पटना में हर बार मकर संक्रांति के मौके पर नेताओं का जमावड़ा लगता है. इसी क्रम में भाजपा विधायक रजनीश कुमार सिंह के आवास पर दही-चुड़ा के भोज का आयोजन किया गया. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के तमाम कद्दावर नेताओं ने इस भोज में हिस्सा लिया. इसके साथ ही जदयू सांसद ललन सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे समेत कई नेताओं ने चूड़ा, दही गुड़ और तिलकुट का लुत्फ उठाया.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

राजनेताओं के लिए खास दिन

मकर संक्रांति के दिन से सूर्य उत्तरायण होता है. राजनेताओं के लिए आज के दिन का खास महत्व का होता है. नेता एक-दूसरे से मिलते हैं और बधाइयां देते हैं. इसके साथ-साथ नई उम्मीद के साथ चूड़ा, गुड़ और दही का सेवन करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details