बिहार

bihar

ईटीवी भारत के माध्यम से राज्यपाल ने की लोगों से वोट डालने की अपील

By

Published : Apr 11, 2019, 10:02 AM IST

Updated : Apr 11, 2019, 12:42 PM IST

राज्यपाल ने कहा कि मैं सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करता हूं कि वह मतदाताओं को जागरूक करें ना कि प्रलोभन दें.

राज्यपाल लालजी टंडन

पटनाः लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण का मतदान आज से शुरू है. ईटीवी भारत के माध्यम से राज्यपाल लालजी टंडन ने सभी राज्यवासियों से अपील किया कि आप इस चुनावी महापर्व में मतदान अधिक से अधिक करें.

राज्यपाल लाल जी टंडन ने कहा कि चुनाव उस दूरगामी नीतियों का परिचायक होता है जो देश की दिशा और दशा बदलता है. चुनाव किसी पार्टियों क्षणिक प्रलोभन देने का काम करती है. लेकिन मीडिया का काम है कि लोगों को जागरूक करना इसलिए ईटीवी भारत के माध्यम से सभी राज्यवासियों से को मैं संदेश देना चाहता हूं. आप इस चुनाव में बढ़-चढ़कर अपना मतदान करें. जिससे देश आगे और खुशहाल बन सके.

लाल जी टंडन, राज्यपाल

'अपना मत अपने मन से करें'
राज्यपाल ने कहा कि मेरा किसी राजनीतिक पार्टियों से संबंध नहीं है. मुझे कष्ट होता है कि इतनी बड़ी आबादी वाला देश, जिसमें देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाना चाहिए, वहां राजनीतिक पार्टियों द्वारा मतदाताओं को प्रलोभन देना लोकतंत्र का सबसे बड़ा खतरा है. इसलिए सभी राज्यवासी प्रलोभन में किसी भी पार्टियों की तरफ ध्यान न दें. अपना मत अपने मन से करें.

क्या बोले राज्यपाल
आज जिस तरह से चुनाव प्रचार का स्तर बढ़ा है, उससे मैं सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करता हूं कि वह मतदाताओं को जागरूक करें ना कि प्रलोभन दें. क्योंकि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र देश भारत है. इस को मजबूती के साथ आगे बढ़ाएं. देश बड़ा है पार्टियां छोटी हैं. लोकतंत्र के इस महापर्व में सत्ता पक्ष और विपक्ष से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आप मतदाताओं को जागरूक बनाएं और मतदाताओं की प्रेरणा बनें.

Last Updated : Apr 11, 2019, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details