बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU में टिकट दावेदारों की नहीं कम रही भीड़, वरिष्ठ नेता भी लगा रहे कार्यालय का चक्कर

जदयू कार्यालय में लंबी लाइन सुबह से लग जा रही है और यह नजारा पिछले कई दिनों से है. एक तरफ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह लगातार कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भी देर शाम तक जदयू कार्यालय में नेताओं का मन टटोल रहे हैं.

By

Published : Sep 29, 2020, 9:05 PM IST

bihar jdu office
bihar jdu office

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू कार्यालय में लगातार टिकट के दावेदारों की भीड़ देखने को मिल रही है. बड़ी संख्या में पूर्व विधायकों के बेटे भी ताल ठोक रहे हैं. पूर्व विधायक के बेटे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं आरसीपी सिंह, ललन सिंह, विजय चौधरी और कई मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलकर टिकट के लिए गुहार लगा रहे हैं.

जदयू कार्यालय में पिछले कई दिनों से काफी गहमागहमी है. टिकट लेने वालों में आम कार्यकर्ता से पूर्व विधायकों के परिवार वाले भी हैं. 112 नंबर विधानसभा क्षेत्र के ऐसे ही दावेदार अतीश कुमार सिंह है, जिनके पिता 13 साल तक विधायक रह चुके हैं. अब उसी विधानसभा क्षेत्र पर दावेदारी ठोक रहे हैं और 'ललन चाचा' से लेकर आरसीपी 'चाचा' तक मुलाकात कर चुके हैं. मुख्यमंत्री से भी मिलकर अपनी बात रख दी है. इसी तरह सकरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बिलट पासवान के बेटे संजय पासवान भी टिकट के लिए दावेदारी ठोक रहे हैं और नीतीश कुमार के आसपास रहने वाले सभी वरिष्ठ नेताओं से अपनी बात कर चुके हैं.

देखें रिपोर्ट

उम्मीदवारों की घोषणा होने तक भीड़ रहने की उम्मीद
जदयू कार्यालय में लंबी लाइन सुबह से लग जा रही है और यह नजारा पिछले कई दिनों से है. एक तरफ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह लगातार कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भी देर शाम तक जदयू कार्यालय में नेताओं का मन टटोल रहे हैं. जब तक सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं हो जाती है. तब तक है पार्टी कार्यालय में यही नजारा रहने की उम्मीद भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details