बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: किडनैपरों के चंगुल से भाग निकला मासूम, बाढ़ रेल पुलिस कर रही पूछताछ

पूछताछ के दौरान बच्चे ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने जबरन उसे ट्रेन पर बैठाया था जिसे वह नहीं पहचानता है. वो लोग उसे कहीं ले जाने की फिराक में थे. बाढ़ रेल पुलिस बच्चे से पूछताछ कर उसके परिजनों तक पहुंचाने की तैयारी कर रही है.

By

Published : Dec 9, 2019, 8:29 AM IST

patna
अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचकर निकला मासूम

पटना: सरकार के लाख प्रयास के बावजूद भी अपहरण का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बाढ़ के मोर रेलवे स्टेशन का है जहां मोर गांव के रहने वाले एक छात्र की अपहरण करने की कोशिश की गई.

बता दें की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला छात्र जब ट्यूशन पढ़कर अपने घर वापस जा रहा था तभी मोर रेलवे स्टेशन पर कुछ अज्ञात अपराधियों ने अपहरण के उद्देश्य से उसे जबरन ट्रेन पर चढ़ा लिया. ट्रेन खुलने के बाद छात्र अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटने की जुगत लगा ही रहा था कि ट्रेन बाढ़ रेलवे स्टेशन पहुंच गई, जहां ट्रेन के रुकते ही छात्र किसी तरह ट्रेन से निकलकर प्लेटफार्म पर आ गया और शोर मचाने लगा.

जानकारी देता बच्चा

ये भी पढ़ें-नल-जल योजना के विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, मुखिया पति समेत चार पर FIR

बच्चे के अपहरण की कोशिश
इसके बाद बाढ़ पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान बच्चे ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने जबरन उसे ट्रेन में बिठाया था. जिसे वह नहीं पहचानता है. वो लोग उसे कहीं ले जाने की फिराक में थे. बाढ़ रेल पुलिस बच्चे से पूछताछ कर उसके परिजनों तक पहुंचाने की तैयारी कर रही है. हालांकि इस मामले में किसी के तरफ से कोई भी शिकायत पत्र दाखिल नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details