बिहार

bihar

By

Published : Mar 14, 2021, 2:39 AM IST

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, हालत नाजुक

टाउन टाना क्षेत्र में मामूली विवाद में शनिवार देर शाम अपराधियों ने दुकानदार को गोली मार दी. पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

पटना
पटना

पटना: टाउन टाना क्षेत्र में मामूली विवाद में शनिवार देर शाम अपराधियों ने दुकानदार को गोली मार दी. घायल दुकानदार को स्थानीय लोगों की सहायत से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया गया. जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए दुकानदार को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान से आकर पटना में दे रहा था ATM काटने की ट्रेनिंग, पुलिस ने दबोचा

बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
घटना के संबंध में बताया जाता है कि टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर में शनिवार देरशाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने किराना दुकानदार अंजनी सिंह को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. दरअसल, बीते शुक्रवार अपराधियों की अंजनी सिंह के बेटे की छोटू मिश्रा के साथी से किसी बात को लेकर झड़प हुई थी. जिसके बाद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया.

वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई. घायल दुकानदार के परिजनों ने इस मामले में छोटू मिश्रा और उसके साथियों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details