बिहार

bihar

By

Published : Jun 14, 2021, 4:35 PM IST

ETV Bharat / state

Patna Crime News: अपराधियों ने बालू व्यवसायी को दिनदहाड़े मारी गोली

पटना (Patna) सिटी में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक बालू व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया. फिलहाल उनका पीएमसीएच (PMCH Patna) में इलाज चल रहा है.

Criminals shot sand businessman
Criminals shot sand businessman

पटना:बिहार के पटना (Patna) सिटी के चौक थाना क्षेत्र के कंगनघाट (Kangan Ghat) में अपराधियों ने दिनदहाड़े ईंट-बालू व्यवसायी को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल उस व्यवसायी को पीएमसीएच (PMCH Patna) में भर्ती कराया गया है. घायल व्यवसायी की पहचान धर्मेंन्द्र यादव के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:पटनाः भू-माफियाओं ने मचाया तांडव, कई राउंड चलाई गोलियां

इलाके में दहशत का माहौल
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है. गोलीबारी (Firing in Patna) के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. गोली मारने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी

गोली मारकर हत्या
बता दें कि पटना में बेखौफ अपराधी लगातार गोलीबारी की धटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आए दिन किसी न किसी इलाके से मारपीट और हत्या की घटनाएं सामने आती रहती हैं. कुछ दिनों पहले पटना के शास्त्री नगर थाना के राजा बाजार अंतर्गत इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के पास बदमाशों ने एक दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की उम्र करीब 34 साल थी.

ये भी पढ़ें:...तो नीतीश लिख रहे हैं चिराग के 'विनाश' की पटकथा! हालात तो यही कर रहे इशारे

लूटपाट के दौरान मारी गोली
पटनासिटी के ही खाजेकलां थाना क्षेत्र के मच्छरहट्टा स्थित मौरी गली इलाके में एक युवक को महज पता नहीं बताने पर अपराधी ने गोली मार दी थी. घायल युवक की पहचान 28 वर्षीय टुन्ना के रूप में हुई थी.

वहीं कंकड़बाग स्थित द्वारिका कॉलेज के सामने बाइक सवार कुछ अपराधियों ने एक लूटपाट के दौरान युवक को गोली मार दी थी.

देखें वीडियो

निजी अस्पताल में भर्ती
घायल युवक को इलाज के लिए बेली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जबकि राजधानी केबुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित दुजरा इलाके के पास एक टेंट हाउस चलाने वाले दुकानदार को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी थी.

ये भी पढ़ें:World Blood Donation Day: क्यों महादान है रक्तदान, किसलिए मनाते हैं वर्ल्ड ब्लड डोनेशन डे? जानें..

वहीं राजधानी के बिहटा थाना क्षेत्र से महज 500 मीटर दूरी पर दिनदहाड़े बाजार में दवा महल दुकान की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीन ली थी. इसके बाद अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए अपनी पिस्टल से हवाई फायरिंग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details