बिहार

bihar

फतुहा के दनियावां में अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौके पर मौत

By

Published : Dec 23, 2021, 12:37 PM IST

पटना सिटी के फतुहां थाना क्षेत्र के दनियावां फोरलेन पर ( Criminals Shot Father And Son In Fatuha) अपराधियों ने पिकअप सवार पिता-पुत्र को गोली मार दी. जिसमें पिता की मौत हो गई, वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल है. पढ़िए पूरी खबर..

फतुहा में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
फतुहा में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

पटना: बिहार में (Increasing Crime In Bihar)लगातारबढ़ रही अपराध की घटनाएं चिंता का विषय बनती जा रही है. ताजा मामला पटनासिटी के फतुहां थाना इलाके का है. जहां, अपराधियों ने दनियावां फोरलेन पर (Criminals Shot Father And Son In Fatuha) पिकअप सवार पिता-पुत्र को गोली मार दी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही पिता की मौत हो गई और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें-इंस्टाग्राम के जरिए रैकेट के चंगुल में फंसी जमुई की दो युवती, पुलिस ने कानपुर से किया बरामद

घटना में घायल पुत्र का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. मृत व्यक्ति की पहचान खुशरूपुर निवासी 45 वर्षीय उदय कुमार के रूप में हुई है. उदय अपने पुत्र गौतम के साथ पिकअप पर थर्मोकोल लोडकर सासाराम जा रहा था. जहां, रास्ते में हथियार बंद अपराधी उदय और उसके पुत्र गौतम को गोली मारकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-हद हो गई... अश्लील गाना बजाने से मना किया तो पड़ोसी ने सीने में घोंपा चाकू

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी राजेश मांझी ने कहा कि, मृतक उदय अपराधी प्रवृति का व्यक्ति था और उसकी हत्या प्रतिशोध में हुई है. क्योंकि, कुछ दिन पहले ही उदय हत्या के मामले में जेल से छूटकर आया था, फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details