बिहार

bihar

थर्राया खाजेकलां श्मशान, अपराधियों ने अंत्येष्टि में शामिल होने आए युवक को गोलियों से भूना

By

Published : Nov 20, 2019, 8:32 PM IST

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गोली चलने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. इलाका सुनसान होने के कारण अपराधी आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

अपराधियों ने अंत्योष्टि में शामिल होने आए युवक को गोलियों से भूना

पटना:राजधानी में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. अपराधी आए दिन गोलीबारी, हत्या और दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार को अपराधियों ने खाजेकलां श्मशान घाट में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पूरा मामला
खाजेकलां थाना क्षेत्र के श्मशान घाट में कुछ अज्ञात अपराधियों ने एक युवक जिसका नाम राहुल कुमार बताया जा रहा है, उसे गोलियों से भून डाला. वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि राहुल कुमार अपने परिजन दीपक की अंत्येष्टि के लिए श्मशान आया हुआ था. तभी अपराधियों ने उसे टारगेट कर गोली मार दी. राहुल पर तकरीबन 9 गोलियां चलाई गई. जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

श्मशान पहुंची पुलिस

हत्या को अंजाम देकर फरार हुए अपराधी
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गोली चलने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. इलाका सुनसान होने के कारण अपराधी आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने वहां से कई खोखे बरामद किए.

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शी का बयान

यह भी पढ़ें:मुंगेर से हथियारों का जखीरा बरामद, मेड इन इंग्लैंड रिवॉल्वर भी शामिल

कुछ भी बोलने से बच रही पुलिस
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने कुछ भी बयान देने से साफ मना कर दिया. बता दें कि राहुल कुमार जिस दीपक की अंत्योष्टि में शामिल होने के लिए श्मशान गया था, दो दिन पहले ही उसे अज्ञात अपराधियों ने अगमकुआं में गोली मारी थी. जिसके बाद वह इलाजरत था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. जिसका अंतिम संस्कार हो रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details