बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: दानापुर में DRM ऑफिस के सामने एक शख्स से 55 हजार की छिनतई

पटना में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. आए दिन अपराधी लूटपाट और हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में खगौल थाना क्षेत्र के डीआरएम ऑफिस के पास बसमाशों ने एक व्यक्ति से 55 हजार नkद और मोबाFल छीन लिया और मौके से फरार हो गए.

By

Published : Mar 6, 2021, 3:39 PM IST

Patna
अपराधियों ने एक व्यक्ति से लुटें 55 हजार रुपये

पटना:राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दानापुर के डीआरएम ऑफिस के पास से सामने आया है. यहां बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति से 55 हजार रुपये छीन लिए और मौके से फरार हो गए.

पढ़े:समस्तीपुर: जानकी एक्सप्रेस और जेसीबी में भिड़ंत, चालक गंभीर रूप से घायल

एक व्यक्ति से 55 हजार की छिनतई
पीड़ित की पहचान भगवतीपुर सिवाल निवासी शिवनाथ प्रसाद के रुप में हुई है. बताया जा रहा है कि शिवनाथ बैंक से पैसा निकालकर कर अपने घर की ओर निकाला ही था. इसी बीच डीआरएम कार्यालय के पास कुछ बाइक सवार अपराधियों ने उससे पैसों से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए. वहीं, इस घटना की सूचना देने जब पीड़ित खगौल थाना में पहुंचा तो, वहां पुलिस वालों ने उसे समझा और डराकर सनहा दर्ज करवा दिया.

लगाई मदद की गुहार
वहीं, पुलिस की तरफ से इस मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई की उम्मीद न देख पीड़ित शिवनाथ प्रसाद ने मदद की गुहार लगाई है. अब सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या पटना पुलिस लूट के मामले को सनहा में तब्दील कर जिले में ऐसे क्राइम कंट्रोल कर रही है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details