बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े दिया लूट की 2 घटनाओं को अंजाम

पटना जिले के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में शुक्रवार को अपराधियों ने पहले एक मेडिकल में पिस्टल के बल पर 5 हजार लूट लिए. इसके बाद अपराधियों ने एक छात्रा से उसका मोबइल छिन लिया और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

By

Published : Feb 26, 2021, 8:30 PM IST

पटना में अपराधियों के हौसले बुलं
पटना में अपराधियों के हौसले बुलं

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिले के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर से सामने आया है. यहां अपराधियों ने पहले एक मेडिकल में पिस्टल के बल पर 5 हजार लूट लिए. इसके बाद अपराधियों ने एक छात्रा से उसका मोबाइल छीन लिया और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

पढ़े:गया में भी पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध-प्रदर्शन

2 घटनाओं को अपराधियों ने दिया अंजाम
बताया जा रहा है कि कदमकुआं थाना क्षेत्र से 150 मीटर की दूरी पर स्थित अमर मेडिकल में हथियार के बल पर अपराधियों ने गल्ले में रखे 5 हजार रुपये लूट लिए. इसके बाद अमर मेडिकल से महज चंद कदम की दूरी पर अपने मोबाइल पर बात कर रही एक छात्रा से भी स्कूटी सवार अपराधियों ने उसका मोबाइल छीन लिया.

पुलिस ने की स्कूटी जब्त
छात्रा के चीखने-चिल्लाने पर पास खड़े एक दूसरे छात्र ने हिम्मत दिखाई और अपराधियों का पीछा किया, लेकिन अपराधी उसे हथियार दिखाकर स्कूटी छोड़ वहां से फरार हो गए. युवक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी को जब्त कर थाने में पहुंचा दिया है. फिलहाल इन दोनों मामले को लेकर पुलिस बचती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details