बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: आपसी रंजिश में अपराधियों ने युवक को गोली मारी

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुहंची. जिसके बाद पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते गोली मारी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

patna
युवक को गोली मारी

By

Published : Dec 24, 2019, 12:09 PM IST

पटना: बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. आए दिन कोई ना कोई घटना सामने आती है. ताजा मामला राजधानी के आलमगंज थाना क्षेत्र का है. जहां सोमवार की रात घर लौट रहे एक युवक को उसके पड़ोसी ने आपसी रंजिश के चलते गोली मार दी . जिसके चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, मौके पर पुहंची पुलिस जांच में जुट गई है.

अपराधियों ने गर्दन में मारी गोली
बताया जा रहा है कि बड़ी पटनदेवी कॉलोनी स्थित रमना स्कूल के पास आपसी रंजिश के चलते एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. वहीं, घायल युवक की पहचान आलमगंज के बकरियां टोला निवासी 21 वर्षीय राहुल के रूप मे हुई है. घायल राहुल ने बताया कि वह देर रात बाइक से अपने घर लौट रहा था. तभी अचानक अमन और अतुल दोनों बाइक पर सवार होकर सामने से आए. इसके बाद उन्होंने मेरे गर्दन पर गोली मार दी. गोली गर्दन को छूकर निकल गई. साथ ही बताया कि अमन और अतुल दोनों ही मेरे भाई है. पिछले कई महीने से उनसे हमारी आपसी रंजिश चल रही थी. जिसके चलते वे लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं.

अपराधियों ने युवक को गोली मार दी

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पुहंची. जिसके बाद पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते गोली मारी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details