बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में लॉकडाउन के दौरान बढ़ रहे आपराधिक मामले

बिहार में लॉकडाउन के दौरान आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. शुक्रवार को पटना में अपराधियों ने सरेआम एक महिला से छिनतई की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में महिला घायल हो गयी.

By

Published : May 8, 2021, 9:07 AM IST

पटना
पटना

पटना: लॉकडाउन में सड़कों के सुनसान होने के कारण अपराधी खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने महिला से छिनतई की. इस घटना में महिला घायल भी हो गई.

ये भी पढ़ें :पटनाः फतुहा में रिटायर्ड हवलदार और इलेक्ट्रोनिक दुकान से लाखों की चोरी

महिला का बैग छीन भागे स्कूटी सवार अपराधी
शुक्रवार को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेखौफ अपराधियों ने एक महिला राहगीर से छिनतई की घटना को अंजाम दिया. कंकड़बाग के साईं मंदिर स्थित आईडीबीआई बैंक के ठीक सामने से एक महिला जा रही थी. इसी दौरान स्कूटी पर सवार अपराधियों ने महिला का बैग झपट लिया. अपराधियों ने महिला का मंगलसूत्र भी छीनने का प्रयास किया वह टूटकर सड़क पर गिर गया. छिनतई की इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आई हैं.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कंकड़बाग थाने की पेट्रोलिंग टीम पहुंची. इधर, स्थानीय लोगों ने महिला के मोबाइल से नगर निगम को भी सूचित कर दिया था क्योंकि वह नगर निगम में कार्यरत है. महिला का नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया गया. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details