बिहार

bihar

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था युवक, परिजनों ने लोहे के रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 28, 2023, 12:07 PM IST

Murder In Love Affair In Patna: पटना में प्रेम प्रसंग में युवक की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. दोनों को साथ में देखकर लड़की के पिता ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना में प्रेम प्रसंग में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ गई है. मामला जिले के दुल्हिनबाजार थानाक्षेत्र के पनसुही गांव का है, जहां बीती रात इश्क फरमाते प्रेमी-प्रेमिका रंगेहाथ पकड़ा गया. जिसमें प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी गई. लड़की के परिजनों ने युवक को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. युवक की पहचान दिलीप कुमार के रूप में हुई है.

युवक को प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ा: जानकारी के अनुसार दुल्हीनबाजार के पनसुही गांव निवासी मुन्ना राम के पुत्र दिलीप कुमार का गांव की ही एक लड़की के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीती रात दिलीप अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. घर में किसी के घुसने की अंशाका पर प्रेमिका के परिजनों ने घर की तलाशी ली, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका रंगेहाथ पकड़े गए.

इलाज के दौरान हुई युवक की मौत: प्रेमिका के परिजनों ने दिलीप को लोहे के रॉड से जमकर पीटा. इस घटना सूचना मिलने के बाद दुल्हिनबाजार पुलिस ने पनसुही पहुंचकर युवक को कब्जा में लिया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दुल्हिनबाजार अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दिलीप की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया है.

लड़की के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार: बता दें कि पुलिस ने युवक की पिटाई करने वाले लड़की के पिता को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले पर पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि दुल्हीनबाजार पनसुही गांव में प्रेम प्रसंग मामले में एक युवक की जमकर पिटाई की गई थी जिसमें युवक दिलीप कुमार की मौत हो गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना में शामिल लड़की के पिता को गिरफ्तार किया है.

"प्रेम प्रसंग में युवक की पिटाई करने से मौत हो गई है. फिल्हाल मृतक के परिजनों के तरफ से थाने में लिखित आवेदन दिया गया है जिसमे लड़की के परिवार पर हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. मामले की जांच की जा रही है. लड़ी के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है."-प्रीतम कुमार, डीएसपी, पालीगंज

पढ़ें-प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो प्रेमिका के पिता ने गोलियों से भून डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details