बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Murder In Patna: युवक की गोली मारकर हत्या, बालू रंगदारी को लेकर दिया वारदात को अंजाम

पटना में युवक की हत्या (Murder In Patna) ने एक बार फिर पुलिस-प्रशासन पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. बालू रंगदारी को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 15, 2023, 7:37 AM IST

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना:बिहार की राजधानी पटना में युवक की गोली मारकर हत्याकर दी गई. जिले के दानापुर शाहपुर थाना क्षेत्र के पतलापुर पंचायत की ये घटना है. जहां शंकरपुर घाट पर शनिवार को देर शाम बालू रंगदारी के वर्चस्व में गोलीबारी में सोनपुर के रहने वाले लालबाबू राय की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Patna Murder Case: दिनदहाड़े बीच सड़क पर राजन की हुई थी हत्या.. पुलिस ने किया मामले का खुलासा

बालू रंगदारी को लेकर युवक की हत्या:मृतक की पहचान सोनपुर के सैदपुर अलीपुर निवासी लाल बाबू राय के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है. बताया जाता है कि शंकरपुर घाट पर बालू लदे नाव से रंगदारी वसूली होती है. इसी को लेकर शनिवार को दो गुटों में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी हुई थी. जहां अपराधियों ने लाल बाबू को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया.

क्या बोले शाहपुर थानाध्यक्ष?:इस बारे में शाहपुर थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चला है. मृतक लाल बाबू राय सैदपुर अलपुर सोनपुर का रहने वाला बताया जाता है. उन्होंने बताया कि जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा और हत्यारों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

"शनिवार को देर शाम बालू रंगदारी के वर्चस्व को लेकर दो गुटो में गोलीबारी हुई है. अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी"- उत्तम कुमार, थानाध्यक्ष, शाहपुर थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details