बिहार

bihar

Patna Crime: पटना में युवक को मारी गोली, पुलिस चौकी से महज 10 कदम की दूरी पर ठोक दिया

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 9, 2023, 3:14 PM IST

Updated : Sep 10, 2023, 9:26 AM IST

पटना में युवक को गोली मार दी गई. मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने अचानक युवक पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना : बिहार की राजधानी पटना में गोलीबारी का मामला सामने आया है. अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. यह घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के सादिकपुर की है. यहां सादिकपुर पुलिस चौकी से महज 10 कदम की दूरी पर एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया. इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजधानी में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें :Patna Crime News: चंदा को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने भीम आर्मी सदस्य पर लगाया आरोप

एनएमसीएच में भर्ती: गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई. जब अपराधी वहां से भाग निकले तो लोगों ने युवक को उठाकर एनएमसीएच पहुंचाया. वहीं पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी गई. एनएमसीएच ले जाने पर चिकित्सक ने उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है. युवक की पहचना बेलवरंगज के रहने वाले मो. सानू के रूप में की गई है. वहीं गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

परिजनों ने किया अशोक राजपथ जाम : स्थानीय लोगों के अनुसार सानू को तीन अपराधियों ने सादिकपुर पुलिस चौकी के पास गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घटना के पीछे कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस घटना के विरोध में आक्रोशित परिजनों व स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया और घटना के विरोध स्वरूप अशोक राजपथ जाम कर दिया. एक बार फिर से अपराधियों के हौसले राजधानी में बुलंद होने लगे हैं और पुलिस कुछ खास नहीं कर पा रही है.

Last Updated : Sep 10, 2023, 9:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details