बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में पानी भरे गड्ढे से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Body Recovered In Patna: पटना के दानापुर में पानी भरे गड्ढे से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं जानकारी लगते ही किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है. पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 30, 2023, 3:12 PM IST

Body Recovered In Patna
पटना में पानी भरे गड्ढे से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दानापुर थाना क्षेत्र के अशोपुर पंचायत के बधार में पुलिया के नीचे से एक अज्ञात युवक का शव बरामदकिया गया है. मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा: मिली जानकारी के अनुसार, पटना के दानापुर स्थित अशोपुर गांव के बधार स्थित पुलिया के नीचे पानी भरे गड्ढे से एक अज्ञात युवक का शव बरमाद किया गया हैं. वहीं, युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना : बताया जा रहा कि आशोपुर गांव जाने वाले रोड में पुलिया के नीचे पानी भरे गड्ढे से एक अज्ञात युवक का शव देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. शव से काफी दुर्गंध आ रहा था.

"अज्ञात युवक के शव को बरामद किया गया है. फिलहाल शव का पहचान नहीं हो पाई है. हमारी टीम जांच में जुटी हुई है." - सम्राट दीपक, दानापुर थानाध्यक्ष

तीन महीने पहले भी मिली थी लाश: बता दें कि तीन महीने पहले भी पटना से सटे पालीगंज थाना क्षेत्र के नगवां गांव के बधार से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया था. जानकारी के अनुसार मृतक अर्धविक्षिप्त था और भीख मांगकर अपना पेट भरता था. युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. जानकारी पाकर पहुंची पालीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स पटना भेज दिया था.

इसे भी पढ़े- Patna News: पालीगंज के खेत के बधार से विक्षिप्त युवक का शव बरामद, भीख मांगकर भरता था पेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details