बिहार

bihar

Patna Crime News: 'मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी.. टीचर गंदी हरकत करते हैं..' 5 साल की बच्ची से छेड़खानी का आरोप

By

Published : Jul 20, 2023, 1:38 PM IST

राजधानी पटना के मसौढ़ी से विद्यार्थी और गुरु के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक पांच साल की बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. बच्ची इतनी डरी हुई है कि ट्यूशन जाने के नाम से भी सहम जाती है.

Patna Crime News
Patna Crime News

पटना: पांच साल की एक बच्ची को जब उसके परिजनों ने हर रोज की तरह ही ट्यूशन जाने को कहा तो बच्ची रोने लगी. बच्ची ने बुधवार को अपने अभिभावकों को कहा कि वह ट्यूशन नहीं जाएगी, डर लगता है. मामला मसौढ़ी के धनरूआ थाना क्षेत्र के एक गांव का है. परिजनों ने उससे जब इसका कारण जानना चाहा तो काफी देर तक वह कुछ भी नहीं बता पायी.

पढ़ें-Sitamarhi Crime : सीतामढ़ी में रिश्ते शर्मशार, भतीजी से छेड़छाड़ के आरोप में चाचा गिरफ्तार

पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़: बाद में उसके दादा ने उससे काफी देर तक पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी. दादा को उसने बताया कि ट्यूशन पढ़ने अन्य लड़कियों के साथ वह भी शिक्षक के पास जाती है. ट्यूशन टीचर मेरे साथ गलत हरकत करते हैं.

"ट्यूशन में छुट्टी हो जाने के बाद अन्य लड़कियों के साथ मुझे नहीं जाने देते. तरह तरह का बहाना बनाकर रोक लेते हैं और अकेले में ले जाकर गंदी गंदी हरकत मेरे साथ करते हैं. मैं ट्यूशन नहीं जाऊंगी."- पीड़ित बच्ची

दादा ने थाने में दर्ज कराया मामला: इतना सुनने के बाद बच्ची को लेकर दादा धनरूआ थाना पहुंचे और उक्त शिक्षक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुये मामला दर्ज कराया. इधर थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है.

"पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़ित के दादा के द्वारा शिक्षक के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. दोषी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."- सत्येन्द्र कुमार, धनरूआ थाना थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details