बिहार

bihar

पटना में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ड्राइवर ने साइकिल सवार छात्रा को कुचला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 30, 2023, 7:12 PM IST

Girl Student Dies In Patna: पटना में सड़क हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. छात्रा साइकिल पर सवार होकर स्कूल से घर जा रही थी. जहां रास्ते में एक ट्रैक्टर ड्राइवर ने उसे कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार में एक बार फिर से सड़क हादसों के मामले में बढ़ोतरीदेखने को मिल रही है. आए दिन किसी ना किसी जिले में सड़क हादसे में मौत की खबर सामने आ रही है. ताजा मामला पटना जिले से सामने आ रहा है. जहां जिले के चौक थाना की नई सड़क स्थित गुरु गोविंद सिंह पथ के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को कुचल दिया. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्रा को ट्रैक्टर ने कुचल दिया: मिली जानकारी के अनुसार, पटनासिटी स्थित चौक थाना क्षेत्र के नई सड़क स्थित श्री गुरु गोविंद सिंह पथ के पास उस वक्त अफ़रा-तफरी की स्थिति बन गई. जहां ड्राइवर की लापरवाही से मिट्टी लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया. ट्रैक्टर ने साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को कुचल दिया. जहां आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने छात्रा को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं धक्का मार कर भाग रहे ट्रैक्टर ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया: हादसे को लेकर चौक थाना प्रभारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल छात्रा की पहचान नेहा कुमारी के रूप में हुई है. जो सप्तम वर्ग की छात्रा है. उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. परिजनों को सूचना दे दी गई है. वहीं इस घटना को सुनकर परिजनों में कोहराम मचा है.

"सड़क हादसे में नेहा नाम की छात्रा की मौत हो गई है. घटना के बाद ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है." - अनिरुद्ध सिंह, चौक थाना प्रभारी.

इसे भी पढ़े- नवादा में हाइड्रा वाहन की चपेट में आया किसान, मौके पर हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details