बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 16, 2023, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

पटना में भीषण चोरी, चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, 40 हजार नकद सहित 10 लाख के जेवरात की चोरी

Theft In Patna: पटना स्थित एक बंद घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने 40 हजार नकद और 10 लाख के जेवरात की चोरी कर ली. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से चोरों का तांडव जारी है. पटना के दानापुर खगौल रोड़ के आसपास के इलाकों में चोरी की घटना में लगातार वृद्धि देखने को मिल रहा है. ऐसे में चोरों ने इस एक बंद पड़े घर को अपना निशाना बनाया है. चोरों ने घर से लाखों के जेवरात की चोरी की. वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

खिड़की का रोड तोड़कर चोरी की: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के खगौल थाना क्षेत्र के लाल चौक स्थित एक बंद घर से 40 हजार नकद और 10 लाख के सोने चांदी के जेवरात की चोरी की. चोरों ने शुक्रवार की रात खिड़की में लगे लोहे के जाल और रोड को तोड़कर घटना अंजाम दिया हैं. इस बाबत पीड़िता सोनी सिन्हा ने खगौल थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया है.

चोरी की घटना के बाद परेशान परिवार वाले.

मेन गेट का दरवाजा टूटा मिला:पीड़िता सोनी सिन्हा ने अपने लिखित आवेदन में बताया कि 14 दिसंबर को उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि गांव में उनकी गोतनी की पुत्री की मृत्यु हो गयी है. जानकारी मिलते ही सोनी अपने परिवार के साथ उसी दिन सुबह 11 बजे गांव भोजपुर के तिरोजपुर के लिए निकल गई. जहां दाह संस्कार के बाद शनिवार सुबह जब वह परिवार संग घर पहुंची तो देखा कि मेन गेट का दरवाजा टूटा पड़ा है.

डायल 112 को दी गई सूचना: वहीं, जब वह अंदर गई तो देखा ही घर के आंगन में बना खिड़की टूटा पड़ा है. साथ ही उसमें लगे लोहे का रोड भी टूटा हुआ है. इसके बाद परिवार के लोग कमरों का दरवाजा खोल अंदर गए. वहां देखा कि चोरों ने कमरे में रखे सारे सामान को बिखेर दिया था. गोदरेज में रखे गहने की चोरी कर ली थी. हमने इस बात की सूचना डायल 112 को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम छानबीन में जुट गई है.

पटना में चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना

"खगौल थाना क्षेत्र स्थित छोटी बादलपुरा चोरी की घटना हुई है. पीड़िता ने लिखित आवेदन दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. जल्द ही चोरों को पता लगा गिरफ्तार कर लिया जाएगा." - फूलदेव चौधरी, खगौल थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- कमरे में सोते रहे प्रोफेसर और उनकी पत्नी, 20 लाख के गहने पर हाथ साफ कर गए चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details