बिहार

bihar

पटना में तीन मंदिरों में चोरी का प्रयास, सोने का लॉकेट एवं कंगन चोरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 8:02 PM IST

ठंड में अक्सर चोरी की घटना बढ़ जाती है. ठंड और कोहरे का फायदा उठाते हुए चोरों ने फुलवारी शरीफ के तीन मंदिरों में चोरी और चोरी का प्रयास किया. चोरों ने सूर्य भगवान के गले से सोने के लॉकेट, हाथ का कंगन व दानपेटी को तोड़कर नकद उड़ा ले गये. पढ़ें, विस्तार से.

पटना
पटना

पटना: राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ ब्लॉक स्थित तालाब के पास एसडीपीओ ऑफिस से सटे सूर्य मंदिर एवं शिव मंदिर में बीती रात कुछ बदमाश ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. सूर्य मंदिर का वेंटीलेशन तोड़कर उसके अंदर प्रवेश किया फिर सूर्य भगवान के गले से सोने का लॉकेट एवं हाथ से कंगन चोरी कर ली. वहीं शिव मंदिर में दान पेटी का ताला तोड़कर रुपए उड़ा लिए.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिसः फुलवारी शरीफ रेलवे गुमटी के पास स्थित शिव मंदिर का ताला तोड़कर शिव मंदिर में लगे त्रिशूल को चुराने का प्रयास किया गया. इसके अलावा दान पेटी को भी तोड़ने का प्रयास किया गया. दान पेटी नहीं टूटने पर वहां से फरार हो गए. जिसकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई. मौके पर फुलवारी शरीफ की पुलिस पहुंचकर मामले के छानबीन करने में जुट गई है. फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि चोरों का शिनाख्त किया जा सके.


ठंड में बढ़ी चोरी की घटना: बता दें कि राजधानी पटना में ठंड बढ़ गया है. ठंड में अक्सर चोरी की घटना बढ़ जाती है. ठंड और कोहरे का फायदा उठाते हुए चोरों ने फ़ुलवारी शरीफ के तीन मंदिरों में चोरी और चोरी का प्रयास किया. पुजारी ने बताया कि चोरों ने सूर्य भगवान के गले से सोने के लॉकेट, हाथ का कंगन व दानपेटी को तोड़कर नगद उड़ा ले गये. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. इधर, चोरी की इस घटना से श्रद्धालु आहत हैं. स्थानीय लोगों ने घटना की निंदा की. पुलिस से रात्रि गश्ती बढ़ाये जाने की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंः पटना: घर से लाखों की संपत्ति की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

इसे भी पढ़ेंः पटना में चोरों का आतंक, बंद घर से लाखों के गहने और नकदी की चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details