बिहार

bihar

Patna Crime News: पटना में लूटी हुई कार बरामद, बिहटा में कांवड़िया के वेश में बदमाशों ने की थी लूटपाट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 28, 2023, 8:50 PM IST

Updated : Sep 29, 2023, 10:45 AM IST

बिहटा में हथियार के बल पर कार लूट लिया था. पुलिस ने इस मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ के बाद पुलिस दो और बदमाशों को गिरफ्तार किया. उनके पास से कार बरामद कर ली गयी है. पढ़ें, विस्तार से.

Patna Crime News
Patna Crime News

पटना: राजधानी पटना जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के सिकरिया गांव के पास 9 जुलाई को हथियार के बल पर कार लूट मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से लूटी गयी कार और तीन मोबाइल फोन जब्त किये गये. इस मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार किया था. उनसे पूछताछ में मिली जानकारी के बाद पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर गाड़ी बरामद की.

इसे भी पढ़ेंः Patna Crime News: बहादुरपुर से छात्र का अपहरण मामले का खुलासा, साजिश के तहत दोस्त की हत्या, 3 गिरफ्तार

कांवड़िया के वेश में लूटा था कारःमामले की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि 9 जुलाई 2023 को सिकरिया गांव के पास देवघर से आ रही कार को चार लुटेरों ने लूट लिया. सभी बदमाश बोल बम के भेष में थे. हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की गयी थी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उन चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, उनके पास से कार नहीं मिली.

सासाराम में कार बेच दिया थाः गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में पता चला कि चारों अपराधियों ने कार को हाजीपुर में कुणाल नामक युवक को बेच दिया है. जिसके बाद कुणाल की तलाश की गई. कुणाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो कुणाल ने कार को सासाराम निवासी विशाल कुमार को बेचने की बात बतायी. जिसके बाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए कार को बरामद कर लिया. विशाल और कुणाल को गिरफ्तार कर लिया गया.

गाड़ी का नंबर बदलने वाले गिरोह की तलाशः एएसपी ने बताया कि जब कार की जांच की गई तो पता चला कि कार का इंजन नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर बदल दिया गया है. बताया गया कि गिरोह के द्वारा यह काम किया जाता है. इंश्योरेंस कंपनियों के द्वारा जो भी कार खींच कर लाई जाती थी उसके नंबर किसी और कार पर चढ़ा दिया जाता था. एएसपी ने बताया कि पुलिस नंबर बदलने वाले गिरोह की तलाश कर रही है.


कब हुई थी कार की लूट: 9 जुलाई 2023 को देवघर से कांवरिया के वेश में रहे चार बदमाश किराये पर कार लेकर आ रहा था. बिहटा थानाक्षेत्र के सिकरिया गांव के पास देर रात्रि सुनसान जगह पर हथियार के बल पर चारों अपराधियों ने कार के साथ कार के ड्राइवर का मोबाइल और 5000 नकद रुपए लूट लिया.

Last Updated : Sep 29, 2023, 10:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details