बिहार

bihar

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV में साथ ले जाते दिखे दो शख्स

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 9, 2023, 11:26 AM IST

Updated : Dec 9, 2023, 11:46 AM IST

Murder In Patna: पटना के दानापुर में शुक्रवार को युवक की हत्या मामले में पुलिस ने शव की पहचान कर ली है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उससे पूछताछ की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना: राजधानी पटना के दानापुर में बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने युवक का शव मिथिला कॉलोनी के पास झाड़ियों में फेंक दिया. शनिवार को शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. युवक की पहचान दीघा निवासी व चालक अमित कुमार के रूप में की गयी है. वहीं पुलिस ने मिथिला कॉलोनी से लावारिस हालत में स्कॉर्पियो बरामद की है.

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या :सीसीटीवी फुटेज में युवक को ले जाते हुए डब्बू और अविनाश उर्फ चिंटू की तस्वीर कैमरे में कैद हुई है. बताया जाता है कि, जहां मृतक की पत्नी रूबी देवी ने दीघा थाने में लिखित शिकायत की है कि गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे अमित स्कॉर्पियो लेकर घर से निकला था और वापस नहीं आया. दीघा पुलिस ने खोजबीन की तो नासरीगंज बिस्कुट फैक्ट्री रोड के प्लास्टिक फैक्टरी के सामने झाड़ी से एक शव बरामद हुआ. उसकी शिनाख्त रूबी देवी के पति अमित के रूप में की गयी.

झाड़ियों से मिला युवक का शव:वहीं दीघा पुलिस ने इस मामले में डब्बू को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. गिरफ्तार डब्बू ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि अमित को उसके स्कॉर्पियो से मिथिला कॉलोनी ले गए. वहां से पैदल लेकर जाकर गोली मारी और उसे झाड़ियों में फेंक दिया. इस वारदात में उसके साथ अविनाश उर्फ चिंटू भी शामिल था.

एक आरोपी गिरफ्तार: राजधानी में हत्या, लूट और छिनतई सहित आपराधिक घटनाओं में इन दिनों काफी इजाफा हुआ हैं. वहीं दानापुर में भी अमित कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दानापुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि "मिथिला कॉलोनी से लावारिश हालत में एक स्कॉर्पियो बरामद किया गया है. सीसीटीवी फुटेज में अमित को ले जाते हुए डब्बू और अविनाश उर्फ चिंटू की तस्वीर कैद हुई है. डब्बू को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है."

Last Updated : Dec 9, 2023, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details