बिहार

bihar

पांडव गिरोह का कुख्यात अपराधी संजय सिंह झारखंड से गिरफ्तार, 50 हजार का इनामी पर दर्जनों मामले दर्ज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 20, 2023, 7:56 PM IST

Sanjay Singh Arrested From Jharkhand:बिहार एसटीएफ और रांची पुलिस की मदद से 50 हजार का इनामी कुख्यात वांछित अपराधी संजय कुमार उर्फ संजय सिंह को झारखंड से गिरफ्तार किया गया है. संजय सिंह पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे. वहीं कई दिनों से फरार चल रहा था. लगातार एसटीएफ इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. पढ़ें पूरी खबर.

अपराधी संजय सिंह रांची से गिरफ्तार
अपराधी संजय सिंह रांची से गिरफ्तार

पटना:बिहार एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बिहार पुलिस की टीम ने रांची पुलिस के सहयोग से पांडव गिरोह का कुख्यात वांछित अपराधी संजय कुमार उर्फ संजय सिंह को झारखंड के रांची से गिरफ्तार किया गया है. बिहार एसटीएफ और रांची पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 50 हजार इनामी अपराधी संजय सिंह को गिरफ्तार किया है. संजय सिंह के पास से एक राइफल, कारतूस बरामद किये गये हैं.

अपराधी संजय सिंह रांची से गिरफ्तार:संजय सिंह पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे. लगातार एसटीएफ इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. बता दें कि संजय सिंह काफी दिनों से फरार चल रहा था. यह पांडव गिरोह का सक्रिय सदस्य भी था. संजय सिंह के द्वारा 27 अप्रैल 2022 को एक ही दिन में जहानाबाद के करौना ओपी के रहने वाले अभिराम शर्मा एवं उनके भतीजे दिनेश शर्मा को पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

हत्या, अपहरण और लूट के मामले दर्ज:बताया जाता है कि इसके विरुद्ध पटना और जहानाबाद जिला के विभिन्न कई थानों में हत्या, अपहरण, रंगदारी, लूट जैसे कई संगीन मामले दर्ज थे. काफी दिनों से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. वहीं इसके ऊपर 50000 का इनाम भी घोषित किया गया था. जिसे आखिरकार झारखंड के रांची से एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है.

संजय सिंह धनरूआ का रहने वाला है: कुख्यात वांछित अपराधी संजय सिंह जो कि पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसके पास से एसटीएफ ने 315 का रेगुलर राइफल एक, मैगजीन एक, जिंदा कारतूस 21, जिओ राउटर दो और चार मोबाइल बरामद किया है.

ये भी पढ़ें

Patna Crime News: हत्याकांड का फरार अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने पिस्टल और कारतूस किया बरामद

Patna Crime News: शटर कटवा गिरोह का तीन बदमाश गिरफ्तार, मोबाइल दुकान को बनाता था निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details