बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में चार बेटियों के साथ मां ने किया विषपान, महिला की मौत, चारों मासूम अस्पताल में भर्ती

पटना में एक मां ने अपनी चार बेटियों के साथ जहर पी लिया. मां की मौत हो गई है जबकि चारों बेटियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. महिला ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल सका है. हालांकि मृतका के पिता ने अपनी बेटी को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 15, 2023, 7:30 PM IST

पटना में महिला ने चार बेटियों के साथ किया विषपान
पटना में महिला ने चार बेटियों के साथ किया विषपान

पटना: राजधानी से सामने आई एक घटना ने लोगों को झकझोर कर दिया है. एक मां ने खुद अपनी बेटियों को अपने हाथों से विषपान करा दिया. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बाढ़ के सकसोहरा थाना की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई है जबकि उसकी चार बेटियां जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. दरअसल 32 वर्षीया महिला ने अपनी चार बेटियों के साथ जहर पी लिया.

पटना में महिला ने चार बेटियों के साथ किया विषपान: सभी बच्चियों की स्थिति स्थिर है, इलाज के लिए एनएमसीएच लाया गया है. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. वहीं चार बच्चियों का इलाज शिशु रोग विभाग के इमरजेंसी में चल रहा है. एनएमसीएच टीओपी के प्रभारी राजकिशोर सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे महिला और बच्चों को परिजन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए थे.

"महिला की मौत हो गई है, जबकि चारों बच्ची की स्थिति गंभीर है. बच्चियों की उम्र 14 वर्ष, 12 साल, सात वर्ष और दो साल है."-राजकिशोर सिंह,एनएमसीएच टीओपी के प्रभारी

बेटी मानसिक तौर पर विक्षिप्त थी: नवादा जिला के नवादा थाना क्षेत्र के मृतक महिला के पिता ने बताया कि बेटी मानसिक तौर पर विक्षिप्त थी. इस कारण उसने बुधवार की रात यह आत्मघाती कदम उठाया है. बेटी का पति गुजरात में काम करते हैं. वहीं विभागाध्यक्ष डॉ बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि भर्ती चारों बच्ची की स्थिति स्थिर है‌ और इलाज चल रहा है.

"बेटी का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था. उसका पति गुजरात में काम करता है."- मृतका के पिता

पढ़ें-बांका: सौतेली मां ने 6 वर्षीय बेटे की गला दबा कर की हत्या, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details