बिहार

bihar

Patna Crime: पटना में विवाहिता की गला दबाकर हत्या! अस्पताल में शव छोड़कर ससुराल वाले भागे

By

Published : Jun 16, 2023, 9:56 PM IST

पटना में विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि ससुराल वाले पूजा को बंधक बनाकर घर में रखते थे. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में विवाहिता की हत्या
पटना में विवाहिता की हत्या

पटना:राजधानी पटना में सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि बोकारो की रहने वाली पूजा को गला दबाकर उसके पति और ससुराल वालों ने हत्या कर दी. बीमारी से मौत की सूचना देकर ससुराल वाले शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गये. घटना पटनासिटी, खाजेकलां थाना क्षेत्र के गौरहट्टा मोड़ के पास की है.

ये भी पढ़ें : पटना: ससुराल में युवती की मौत से गुस्साए परिजनों ने NH-31 जाम कर किया हंगामा

अस्पताल में पड़ा था शव :हत्या से इलाके में अफरातफरी मच गई. इसी दौरान घटना की जानकारी किसी ने मायके वालों को दे दी. नवविवाहिता की हत्या खबर मिलते ही परिजन बोकारो से पटना सिटी पहुंचे. जहां नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पूजा का मृत शरीर पड़ा था.

वीडियो में जिंदगी की गुहार लगा रही है पूजा:घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि 6 दिन पूर्व मां-बाप पूजा की विदाई के लिए लगातार पति सन्नी से अनुरोध करते रहे. लेकिन पूजा के पति और उसके ससुराल वालों ने मां-बाप के सामने ही उसके साथ मारपीट कर घर भी बंद कर दिया. परिजनों के द्वारा पूजा का जीवित दो वीडियो वायरल किया है. जिसमें पूजा अपनी जिंदगी का गुहार मांग रही है.

ससुराल वालों ने बनाया था बंधक :परिजनों ने बताया कि 8 जनवरी 2022 को पूजा की शादी सन्नी से हुई थी, लेकिन उसके कुछ ही दिन के बाद सन्नी का कहर इस कदर टूट पड़ा की परिजनों के सामने ही पूजा की बेदर्दी से पिटाई कर उसे घर में बंद कर दिया. वीडियो में आप साफ देख रहे हैं. पूजा को किस तरफ से ससुराल वालों ने बंधक बनाया है. पूजा लगातार घर जाने की बात कह रही है. अब यह मामला थाना पहुंच गया है, जिसकी जांच खाजेकलां थाने की पुलिस कर रही है.

"पूजा की शादी 8 जून 2022 को हिन्दू-रीतिरिवाज के साथ हुआ. उसके कुछ ही दिन बाद पति सन्नी मित्तल का आतंक उस पर कहर बनकर टूट पड़ा. परिजनों के सामने की सन्नी पूजा को बेरहमी से पिटता और रूम में बन्द कर दिया था."- प्रीति देवी, मृतक की भाभी

ABOUT THE AUTHOR

...view details